scriptअजीबोगरीब चोरी, जानकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, चोरों ने चुराया 40… | Crime in Raipur: Pickle theft form warehouse in DD Nagar of Raipur | Patrika News

अजीबोगरीब चोरी, जानकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, चोरों ने चुराया 40…

locationरायपुरPublished: Jul 11, 2019 03:03:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Raipur: आपने चोरी की कई खबरें सुनी होगी, लेकिन कुछ चोरी ऐसी होती है, जिसे सुनकर आपको दुख कम हंसी ज्यादा आएगी।

latest crime news

Pickle theft form warehouse in DD Nagar of Raipur

रायपुर. आपने चोरी की कई खबरें सुनी होगी, लेकिन कुछ चोरी ऐसी होती है, जिसे सुनकर आपको दुख कम हंसी ज्यादा आएगी। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरी (Crime in Raipur) का ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां चोरों ने अचार गोदाम का ताला तोड़कर 40 पेटी अचार गायब कर दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे पीडि़त ने आरोपियों के खिलाफ थाना पहुंचकर शिकायत दी है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर देखी बेटी की एेसी फोटो तो घरवालों के पैरों तले खिसक गई जमीन

दरअसल, यह घटना रायपुर के डीडी नगर थानाक्षेत्र के इंद्रप्रस्थ इलाके की है। डीडी नगर थाना प्रभारी अरुण नेताम के अनुसार कोतवाली इलाके का रहने वाले आकाश हिंदुजा ने चोरों के खिलाफ शिकायत की है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि एक मसाले कंपनी की वेयर हाउसिंग का काम करता है।

पता पूछने के बहाने महिला की चेन लूटने वाला आरोपी 2 महीने बाद गिरफ्तार

दोपहर वेयरहाउस के पास रहने वाले लोगों ने उसे फोन कर बताया कि उसके गोदाम का ताला टूटा हुआ है। यह खबर मिलते ही आकाश तुरंत अपने गोदाम पहुंचा। वहां पहुंचकर आकाश ने सामान की जांच की तो गोदाम में रखा 40 पेटी अचार गायब मिला। पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 380, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Crime in Raipur से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो