scriptबाइक में बैठे दो लोग चोरी-छिपे कर रहे थे ये अवैध काम, जब पहुंची पुलिस तो भागे, फिर.. | Crime in raipur: police seized bike with wine in aarang | Patrika News

बाइक में बैठे दो लोग चोरी-छिपे कर रहे थे ये अवैध काम, जब पहुंची पुलिस तो भागे, फिर..

locationरायपुरPublished: Aug 16, 2019 08:04:35 pm

Crime in raipur: तभी पुलिस ने आवाज देकर रोकने की कोशिश की लेकन बाइक छोड़कर फरार हो गए। (Chhattisgarh crime) फिर जो हुआ.

CG News

बाइक में बैठे दो लोग कर रहे थे ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो छोड़कर भागे, फिर..

आरंग. राजधानी से लगे आरंग पुलिस ने एक बाइक बरामद कर बड़ा खुलासा (Crime in raipur) किया है। पुलिस ने बाइक के साथ बंधे विमल गुटखा के दो झोला जब्त (Chhattisgarh crime) किया है। बताया जा रहा था कि दोनों बदमाश झोले लेकर शहर की ओर जा रहे थे। तभी पुलिस (Chhattisgarh police) ने आवाज देकर रोकने की कोशिश की लेकन बाइक छोड़कर फरार हो गए। फिर जो हुआ..

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि रक्षाबंधन के मौके पर इलाके में धड़ल्ले से अवैध शराब की ब्रिकी की जा रही है। सूचना के बाद इलाके में जांच कर रही पुलिस को बाइक से अवैध शराब ले जा रहे दो लोगों को रूकने कहा। लेकिन दोनों पुलिस को देखने के बाद बाइक और विमल गुटखा के दो झोले को छोड़कर भाग निकले। दौड़कर पहुंचे पुलिस ने झोले में मिले शराब को देखकर दंग रह गए। पुलिस ने दो झोले में 163 पौव्वा शराब जब्त किया है।

आबकारी से मिली जानकारी के अनुसार गुल्लू निवासी राज टंडन मोटर साइकिल सीजी 04 सीएल 3724 में सवार होकर गुल्लू पेंट्रोल पंप के पास जाते दिखे। इस पर गस्ती में तैनात प्रधान आरक्षक अशोक साहू, जागेश्वर वर्मा के साथ सहायक जिला आबकारी अधिकारी आरके अग्रवाल की नजर राज टंडन पर पड़ी। उन्होंने टीम के साथ मोटर साइकिल सवारों का पीछा किया। जिसे देख शराब कोचिया मोटर साइकिल छोड़ कर भाग निकले। आबकारी पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मोटर साइकिल और शराब जब्त किया है।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही खरोरा थाना अमला ने राज टंडन को दो पेटी शराब के साथ धर दबोचा था व हाल ही में बीते 8 अगस्त को वह इस मामले मे जमानत पर छूट जेल से बाहर आया था। वहीं सूत्रों के आधार पर आबकारी अमला शुरू से नजर रखे हुए था। जहां आबकारी दल को देख राजा मोटर साइकिल को पटक हड़बड़ी में भाग निकला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो