scriptरेलवे कार पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी, डॉक्टर को बियर की बाटल मारा | Crime in Raipur: Railway contractor hit to Doctor by beer bottle | Patrika News

रेलवे कार पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी, डॉक्टर को बियर की बाटल मारा

locationरायपुरPublished: Oct 14, 2019 08:00:44 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

त्योहारी सीजन में रेल यात्रियों की आवाजाही बढ़ने के साथ ही रेलवे पार्किंग ठेकेदार बेखौफ अवैध वसूली पर उतर आए हैं।

रायपुर. त्योहारी सीजन में रेल यात्रियों की आवाजाही बढ़ने के साथ ही रेलवे पार्किंग ठेकेदार बेखौफ अवैध वसूली पर उतर आए हैं। 20 से 25 मिनट वाहन रखने पर यात्रियों से सीधे 10 रुपए अड़ी डालकर वसूली की जा रही है।
इस पर रोक लगाने के लिए रेलवे सुरक्षा अमला और रेलवे कामर्शियल स्टॉफ सख्त बरतने के बजाय खानापूर्ति करने में जुट हैं। रविवार की रात कार पार्किंग में एक न्यूरो सर्जन ठेकेदार की गुंडागर्दी का शिकार हो गया। इस मामले में जीआरपी पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे मुचलके पर छोड़ दिया।
रेलवे की कार पार्किंग में दो ठेकेदारों के बीच हमेशा तनाव की स्थिति बनी हुई है। दोनों ठेकेदार अपने-अपने हिस्से की जगह में वसूली करने के लिए पूरी ताकत झोंक दिए हैं, क्योंकि स्टेशन में इस समय आवाजाही काफी बढ़ गई है। जीआरपी थाने के अधिकारियों का कहना है कि बोरियाखुर्द निवासी डॉ. विनय जायसवाल के बाएं हाथ में बियर की बोतल मार कर घायल कर दिया।
जबकि डॉक्टर की गलती इतनी सी थी कि गाड़ी प्लेटफार्म पर आने वाली थी, सो जल्दी-जल्दी में कार खड़ी कर वह अपनी बुआ को ट्रेन में बिठाने के लिए निकल गए। वापस लौटे तो पार्किंग ठेकेदार गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। इस मामले में डॉक्टर की शिकायत पर जीआरपी पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे मुचलके पर छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो