scriptघर में घुसकर नाबालिग से तीन युवकों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पड़ोसी की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज | Crime in Raipur: Three men molested with minor beating neighbor | Patrika News

घर में घुसकर नाबालिग से तीन युवकों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पड़ोसी की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज

locationरायपुरPublished: Jun 12, 2020 10:07:23 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

टिकरापारा इलाके में बदमाशों ने जमकर गुंडागर्दी की। एक नाबालिक से उसके घर में घुसकर छेड़खानी की।

rape.jpg

पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,

रायपुर. छत्तीसगढ़ की टिकरापारा इलाके में बदमाशों ने जमकर गुंडागर्दी की। एक नाबालिक से उसके घर में घुसकर छेड़खानी की। पड़ोसी युवक ने आरोपी की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद भाग निकले। मामले की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया।

पुलिस के मुताबिक देवपुरी कमल विहार सेक्टर 4 निवासी 15 वर्षीय नाबालिग बुधवार दोपहर को अपने घर पर थी। इसी दौरान विकास और उसके दो साथी पहुंचे। तीनों ने नाबालिक से पीने के लिए पानी मांगा। नाबालिक पानी लेकर आई। पानी पीने के बाद तीनों युवक चले गए। कुछ देर बाद फिर लौटे और नाबालिग के घर में घुसे गए। उससे छेड़छाड़ करने लगे।

यह देखकर पड़ोस में रहने वाला युवक परदेशी ने आरोपों का विरोध किया तो आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी। इससे मोहल्ले के लोग एकजुट होने लगे यह देखर आरोपी भाग निकले। घटना की शिकायत पीड़िता ने दर्ज की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पस्को एक्ट और छेड़छाड़ के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। फिलहाल,आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो