scriptकर्ज के तकाजे से परेशान होकर कारोबारी ने की थी खुदकुशी, साल भर बाद दर्ज हुआ अपराध | Crime in Raipur: Trader committed suicide due to the stress of debt | Patrika News

कर्ज के तकाजे से परेशान होकर कारोबारी ने की थी खुदकुशी, साल भर बाद दर्ज हुआ अपराध

locationरायपुरPublished: Oct 17, 2020 08:10:06 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– बार-बार (Crime in Raipur) तकाजा और गाली-गलौज व धमकी से परेशान था कारोबारी- कारोबारी को कर्ज के नाम पर प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ अपराध दर्ज

crime news

crime news

रायपुर. राजधानी रायपुर (Crime in Raipur) के एक कारोबारी ने कर्ज के तकाजे से परेशान होकर खुदकुशी कर ली थी। करीब एक साल बाद मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने कारोबारी को कर्ज के नाम पर प्रताड़ित करने वालों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
पहले मुफ्त फिर दो हजार से शुरू होता था कोकिन का नशा, 10-10 हजार का एक-एक कश

पुलिस के मुताबिक संतोष नगर बीरगांव निवासी मोहन लाल साहू और उसकी पत्नी राधा साहू ने हरेंद्र साहू, मोनू देवांगन, रामेश्वर ठाकुर और गीता से 40 हजार रुपए कर्ज लिया था। इससे वह अपना कारोबार शुरू किया था, लेकिन कारोबार में नुकसान हो गया। इससे वह उनके कर्ज चुका नहीं पा रहा था।
रेस्टोरेंट में होती थी पार्टी, नए लोगों को ड्रग्स के सेवन के लिए उकसाता था ड्रग्स पैडलर

नुकसान होने के बावजूद कर्जदार उन्हें बार-बार कर्ज चुकाने के लिए दबाव बना रहे थे। और अधिक ब्याज मांग रहे थे। बार-बार तकाजा और गाली-गलौज व धमकी से परेशान होकर मोहनलाल ने 6 मार्च 2019 को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद 17 अक्टूबर 2020 को आरोपियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो