scriptमालिक ने खुद के ट्रक के बारे में पूछा तो ट्रांसपोटर ने दिया एेसा जवाब, उड़ गए होश | Crime in Raipur: Truck goes missing, FIR filed against transporter | Patrika News

मालिक ने खुद के ट्रक के बारे में पूछा तो ट्रांसपोटर ने दिया एेसा जवाब, उड़ गए होश

locationरायपुरPublished: Sep 22, 2019 08:06:20 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिलतरा स्थित प्लांट में मैनेजर के पद में पदस्थ पीड़ित का ट्रांसपोटर ने ट्रक चलवाने के लिए लिया और गायब करा दिया।

truck.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिलतरा स्थित प्लांट में मैनेजर के पद में पदस्थ पीड़ित का ट्रांसपोटर ने ट्रक चलवाने के लिए लिया और गायब करा दिया। पीड़ित को घटना की जानकारी तब हुई, जब बैंक से किश्त नहीं जमा होने के लिए फोन आना शुरू हो गया। पीड़ित ने ट्रांसपोटर से ट्रक के बारे में पूछा तो ट्रांसपोटर उल्टे-सीधे जवाब देने लगा। पीड़ित ने आरोपी की शिकायत खमतराई पुलिस को कही है।

दुष्कर्म का आरोपी हुआ ठगी का शिकार, पीड़िता से समझौता कराने के नाम पर ठगे 80 हजार

शिवानंद नगर निवासी प्रेमनारायण वर्मा ने पुलिस को बताया कि 12 अक्टूर 2012 को कुम्हारी स्थित लीलेंड के शोरूम से ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेडी 0368 को खरीदकर रायपुर आरटीओ से अपने नाम पंजीयन कराया था। ट्रक का फाइनेंस यूको बैंक ने किया था। ट्रक का जय महाकाल ट्रांसपोर्ट के माध्यम से किराए में चलवा रहे थे, इस दौरान ट्रांसपोर्ट कार्यालय राजेश यादव से मुलाकात हुई।

APL राशनकार्ड के लिए आवेदन जमा करने का अंतिम दिन 23 सितम्बर, ऐसे करें Apply

राजेश यादव ने ज्यादा किराए का लालच देकर ट्रक की जिम्मेदारी लेने की बात कही तो मौखिक सहमति से 10 जनवरी 2018 को ट्रक राजेश को सुपुर्द कर दिया। ट्रक लेने के बाद राजेश ने ना तो भाड़े का हिसाब दिया और ना ही बैंक में पैसा जमा किए। पीड़ित ने आरोपी पर ट्रक बेचने या कटवाने का आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो