scriptमां के साथ दो बच्चों को बेहरमी से पीटा फिर जलाकर उतारा मौत के घाट, खौफनाक मंजर देख सहम गए लोग | Crime in Raipur: woman and two child murder, one man arrested | Patrika News

मां के साथ दो बच्चों को बेहरमी से पीटा फिर जलाकर उतारा मौत के घाट, खौफनाक मंजर देख सहम गए लोग

locationरायपुरPublished: Oct 10, 2019 01:08:58 pm

Crime in Raipur: खौफनाक वारदात का ऐसा मंजर देख गांव में हड़कंप (Woman and two child murder ) मच गया

मां के साथ दो बच्चों को बेहरमी से पीटा फिर जलाकर उतारा मौत के घाट, खौफनाक मंजर देख सहम गए लोग

मां के साथ दो बच्चों को बेहरमी से पीटा फिर जलाकर उतारा मौत के घाट, खौफनाक मंजर देख सहम गए लोग

रायपुर. राजधानी के उरला थानाक्षेत्र के ग्राम बाना में उस वक्त सनसनी फैल गई जब पुलिस ने एक साथ तीन जली हुई लाशें घर से बरामद किया। मां समेत उसके दोनों बच्चों को बेहरमी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। शरीर पर चोट के (Crime in raipur) गंभीर निशान थे। खौफनाक वारदात का ऐसा मंजर देख गांव में हड़कंप (Woman and two child murder ) मच गया।

एक संदिग्ध गिरफ्तार

उरला पुलिस ने मां और उसके दोनों बच्चे के शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय दुलारिन बाई निषाद पीडब्ल्यूडी में कार्यरत थी, पति के गुजरने के बाद उसे मृतका को 6 महीने पहले ही अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। उसे पति के स्थान पर अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। मृतका चौकीदार के पद पर कार्यरत थी। इस नौकरी के सहारे ही अपने दोनों बच्चे सोनू और संजय है जिनकी उम्र 11 और 12 साल है, पालन पोषण कर रहे थे। हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के दमाद को किया गिरफ्तार किया है।

दामाद हो सकता है मुख्य आरोपी

उरला पुलिस ने प्रारंभिक जांच में हत्या की आंशका जताते हुए मृतका के दमाद को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। दामाद का नाम चंद्रकांत निषाद है जो सिकोना पाटन का रहने वाला है। ऐसा बताया जा रहा है कि कल सुबह से महिला के घर आया था। पुलिस को ये संदेह है कि उसी ने किसी बात को लेकर विवाद किया और महिला के साथ उसके दोनों बच्चे की हत्या कर दिया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है। पूछताछ पूरी हो जाने के बाद ही पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो