scriptसाड़ी से बांधकर युवक को दी ऐसी मौत, फिर शव को पहाड़ी पर फेंका, 6 दिन बाद इस हालत में मिली | Crime in raipur: Young man found dead body in hill | Patrika News

साड़ी से बांधकर युवक को दी ऐसी मौत, फिर शव को पहाड़ी पर फेंका, 6 दिन बाद इस हालत में मिली

locationरायपुरPublished: Jul 25, 2019 04:20:15 pm

Crime in raipur: युवक की लाश पांच से छह दिन पुरानी बताई जा रही है।

Chhattisgarh

साड़ी से बांधकर युवक को दी ऐसी मौत, फिर शव को पहाड़ी पर फेंका, 6 दिन बाद पुलिस ने की बरामद

रायपुर/सड़क चिरचारी. बाघनदी थानाक्षेत्र के खैरबना गांव के शीतला पहाड़ी में हाथ पैर बंधे एक युवक की (Crime in raipur) लाश मिली है। युवक की हत्या कर (Murder) फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। युवक की लाश पांच से छह दिन पुरानी बताई जा रही है। जिसकी वजह से अजीब-सी बदबू आ रही थी।
मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने सूचना दी कि सीतागोटा पहुंच मार्ग में खैरबना के आरएफ 558 बी टाकेकसा बीट के शीतला पहाड़ी पर पेड़ में हाथ पैर बंधा अज्ञात युवक का शव है। सूचना पर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची।

साड़ी के किनारे हिस्से से बंधा था हाथ-पैर
इस दौरान अज्ञात युवक के शव हाथ-पैर गुलाबी साड़ी के किनारे हिस्से के रस्सी से बंधा हुआ है और सिर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक हाफ चड्डा और टी-शर्ट पहना हुआ है। शव सप्ताह भर के होने के कारण पूरी तरह सड़ चुका है। इसकी वजह से शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं शव की स्थिति को देखकर ग्रामीण अंदाजा लगा रहे हैं कि अवैध संबंध के चलते कहीं हत्या तो नहीं की गई है।

मृतक सिर्फ चडडा पहना हुआ है और अंदर में अंडर वियर भी नहीं है। इससे अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या कर पेड़ से बांधे जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होने की संभावना है।
ग्रामीणों ने सूचना दी कि पहाड़ी पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शव पुरानी व सड़ी गली हालात में है। डॉक्टरी परीक्षण के लिए छुरिया भेजा गया है । मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद कारण स्पष्ट हो पाएगा।
अरुण कुमार साहू, टीआई बागनदी

..और भी है Crimeसे जुड़ी ढेरों खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो