इस शख्स के शरीर पर किए इतने वार कि पहचानना हो गया मुश्किल, जब लोगों ने देखा ऐसा मंजर तो..

इस शख्स के शरीर पर किए इतने वार कि पहचानना हो गया मुश्किल, जब लोगों ने देखा ऐसा मंजर तो..

Chandu Nirmalkar | Updated: 14 Aug 2019, 09:39:31 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in Raipur: इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए (Raipur police) भिजवाया।

रायपुर. डीडी नगर इलाके में एक युवक (Crime in raipur) की चाकू मारकर बेदर्दी से हत्या कर दी गई (Murder)। युवक के शरीर में इतने वार किए गए कि उसके पेट से अतडिय़ां बाहर निकल गई। सड़क (Dead body found) से गुजरते हुए लोगों ने युवक का शव पड़ा हुआ देखा। इसके बाद पुलिस (Raipur police) को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Crime in chhattisgarh) के लिए भिजवाया।

पुलिस के मुताबिक तात्यपारा निवासी राजू गुप्ता (22) मंगलवार की रात अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी में निकला था। रात करीब 10 बजे सरोना में केपीएस स्कूल मार्ग के पास उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। उसके पेट व छाती में आधा दर्जन से अधिक वार थे। उसके पेट से अतडिय़ां बाहर निकल गई थी। उसका शव सड़क किनारे पड़ा था।

आसपास पूरा खून फैल गया था। रात में उस मार्ग से गुजरते हुए लोगों की नजर उसके शव पर पड़ी। शरीर से बहे खून देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डॉयल 112 की टीम ने डीडी नगर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

स्कूटी नहीं मिली, दोस्त फरार
शाम को मृतक अपने दो अन्य साथियों के साथ घूमते हुए दिखा है। वह अपनी स्कूटी में दो युवकों को लेकर घूम रहा था। हत्या के बाद से दोनों युवक गायब हैं। मृतक की स्कूटी भी नहीं मिली है। घटना स्थल से गुजरने वाले लोगों का कहना है कि रात करीब 9.30 बजे मौके पर तीन युवक बैठकर शराब पी रहे थे। कुछ देर बाद राजू का शव मौके पर मिला। बाकी के दो युवक गायब थे। पुलिस उन युवकों की तलाश कर रही है।

गर्लफ्रेंड से हुई लंबी पूछताछ
बताया जाता है कि मृतक की एक गर्लफ्रेंड हैं। उसके साथ भी हत्या से पहले युवक घूमते-फिरते दिखा है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस प्रेम-संबंध को लेकर भी मामले की जांच कर रही है। मृतक के खिलाफ आजाद चौक और पुरानी बस्ती थाने में चोरी का मामला भी दर्ज है। फिलहाल वह गोलबाजार में पार्र्किंग स्टैंड में काम कर रहा था।

मरने के बाद आया कॉल

राजू के शरीर में किए गए वार के तरीके से आशंका है कि योजना बनाकर उसे मौके पर लाया गया। इसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। मौत के बाद उसके मोबाइल पर एक कॉल आया था। उस वक्त मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस मोबाइल पर आए कॉल के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। मृतक के दोस्तों की भी तलाश है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
-अरुण नेताम, टीआई, डीडी नगर, रायपुर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned