scriptमैट्रिमोनी में दोस्ती के बाद होटल के कमरे में मिलने पहुंची लड़की, दोस्त ने नशीली चॉकलेट खिलाकर किया रेप, वीडियो भी बनाया | Crime: Man rape girl made obscene video in hotel Matrimony Website | Patrika News

मैट्रिमोनी में दोस्ती के बाद होटल के कमरे में मिलने पहुंची लड़की, दोस्त ने नशीली चॉकलेट खिलाकर किया रेप, वीडियो भी बनाया

locationरायपुरPublished: Mar 04, 2020 10:48:42 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

आरोपी ने शादी का प्रपोजल देकर युवती को मिलने के लिए तेलीबांधा स्थित होटल में बुलाया और फिर नशे का चाकलेट खिलाकर बेहोशी की अवस्था में दुष्कर्म किया।

रायपुर . मैट्रिमोनी वेबसाइट में रजिस्ट्रेशन कराकर कर्नाटक के युवक से परिचय बढ़ाना तेलीबांधा निवासी युवती को महंगा पड़ गया। आरोपी ने शादी का प्रपोजल देकर युवती को मिलने के लिए तेलीबांधा स्थित होटल में बुलाया और फिर नशे का चाकलेट खिलाकर बेहोशी की अवस्था में दुष्कर्म किया।

युवती ने होश आने पर पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती नहीं मानी तो आरोपी ने शादी का आश्वासन दिया और फिर दो साल बाद मुकर गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने कर्नाटक से आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा कमलेश कुमार पटेल बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो