आधी रात पिता की नींद खुली तो बिस्तर से गायब थी बेटी, घर के बाहर निकलकर देखा तो दरिंदा कर रहा था...

आधी रात पिता की नींद खुली तो बिस्तर से गायब थी बेटी, घर के बाहर निकलकर देखा तो दरिंदा कर रहा था...

Bhawna Chaudhary | Publish: Aug, 14 2019 09:00:00 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime: आरोपी पर धारा 363, 366 में पांच-पांच साल की सजा (Rape) और 376 में 10 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है।

देशभर में लड़कियों के साथ हो रहे अपराध (Crime) बढ़ते ही जा रहे है। अक्सर ऐसे वारदात लड़कियों को प्यार में फंसाकर या फिर झांसा देने वाले ही होते है। छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला समाने आया है जिसमे आधी रात एक लड़की को घसीटते हुए खाली मकान में ले जाकर दरिंदे ने दुष्कर्म (Rape) किया।

घसीटते हुए ले गया
यह मामला गुर्ज जिले के पुलगांव है। आपको बता दें पुलगांव थाना क्षेत्र निवासी एक लड़की 17 नवंबर की रात टॉयलेट जाने के लिए कमरे से बाहर निकली। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला जितेंद्र उर्फ राहुल ठाकरे मुंह दबाकर उसे घसीटता हुआ खाली मकान में ले गया। वहां पर उसने लड़की के दुष्कर्म किया।लेकिन इस बीच लड़की के पिता उठे तो बेटी को बिस्तर पर नहीं पाकर उसे ढूंढने लगे। जब उन्होंने पत्नी से पूछताछ की, लेकिन उसे भी लड़की की कोई जानकारी नहीं थी।

मां से लिपटकर रोने लगी
काफी देर तक घरवालों के तलाशने के बाद भी लड़की नहीं मिली । कुछ देर बीतने के बाद आरोपी घर की ओर से लड़की आती हुई दिखाई दी और अपनी माँ को देख लिपट कर रोने लगी। इसके बाद लड़की ने पूरी आपबीति सुनती ।

मिली ये सजा
नवम्बर 2018 में हुए इस अपराध पर कोर्ट ने एक साल बाद अपना फैसला सुना दिया है।आरोपी पर धारा 363, 366 में पांच-पांच साल की सजा और 376 में 10 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने मासूम के परिजनों को मुआवजा देने के लिए आदेश दिया है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned