scriptCrime News: लड़की का चक्कर सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पड़ गया महंगा, प्यार भरी बातें करके लूटी 1.39 करोड़ रुपए | Crime News: online girl friend looted 1.39 Crore | Patrika News
रायपुर

Crime News: लड़की का चक्कर सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पड़ गया महंगा, प्यार भरी बातें करके लूटी 1.39 करोड़ रुपए

Bilaspur Crime News: सोशल मीडिया में युवती से दोस्ती करना सॉफ्टवेयर इंजीनियर को महंगा पड़ गया। अनजान युवती ने शादी का झांसा देकर इंजीनियर से 1 करोड़ 39 लाख की ऑनलाइन ठगी कर ली।

रायपुरJul 09, 2024 / 12:59 pm

Kanakdurga jha

cg crime news
Chhattisgarh Crime News: युवती द्वारा रुपए की लगातार मांग करने के बाद इंजीनियर को ठगी का एहसास हुआ। पीड़ित ने साइबर रेंज थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार सरकंडा निवासी नितिन जैन (40) पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। नितिन ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती युवती से कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। युवती ने खुद को पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया था। इस बीच दोनों की दोस्ती चैटिंग के माध्यम से दोनों की बातचीत शुरू हो गई।
यह भी पढ़ें

Rape Case: प्यार, सेक्स फिर धोखा! जी भर के बनाया जिस्मानी संबंध फिर शादी से मुकरा, पहुंचा जेल

इस दौरान वीडियो कॉलिग व अन्य माध्यम से दोनों की बात होती थी। इस बीच युवती ने पारिवारिक परेशानी बताकर इंजीनियर युवक से रुपए की मांग की। युवती ने विश्वास दिलाया था कि वह बाद में रुपए लौटा देगी। युवक ने विश्वास में आकर रुपए दे दिए। इस बीच युवती ने नितिन जैन के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया।
एक ही प्रोफेशन में होने की वजह से युवती भी उसे काफी पसंद थी, इसलिए नितिन ने भी शादी के लिए हां कर दी, जबकि दोनों के बीच एक बार भी आमने-सामने मुलाकात नहीं हुई थी। इस तरह युवती बार-बार रुपयों की मांग करती रही और नितिन उसे पैसे भेजता रहा। इस तरह कई किश्तों में युवती को लगभग 1 करोड़ 39 लाख रुपएं दे दिया।

Hindi News/ Raipur / Crime News: लड़की का चक्कर सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पड़ गया महंगा, प्यार भरी बातें करके लूटी 1.39 करोड़ रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो