मैरिज साइट के प्यार को बिना देखे दे बैठी लाखों रुपए, जब सामने आया ऐसा शख्स की चकरा गया लकड़ी का सिर

मैरिज साइट के प्यार को बिना देखे दे बैठी लाखों रुपए, जब सामने आया ऐसा शख्स की चकरा गया लकड़ी का सिर

Bhawna Chaudhary | Publish: Aug, 13 2019 12:50:41 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime: विदेशी लड़के से दोस्ती करना लड़की महंगा पड़ गया। दरअसल, युवक ने अपनी बातों में फंसाकर लड़की से लाखों रुपए वसूल (Online fraud in jeevan sathi. com) लिए। जब सच्चाई पता चली तो शख्स को देखकर लकड़ी का सिर चकरा गया।

देशभर में महिलाओं के साथ अपराध (Crime) बढ़ते ही जा रहे है।अक्सर ऐसे वारदात महिलाओं को प्यार में फंसाकर झांसा देने वाले ही होते है। छत्तीसगढ़ में भी ऐसा मामला सामने आया जहां एक लड़की जीवन साथी डॉट कॉम (Jeevan sathi.com) पर विदेशी दूल्हा ढूंढ रही थी। इसी दौरान उसे इंग्लैंड के एक युवक से दोस्ती हो गई। इसी बीच बातों ही बातों में लड़के ने लड़की से लाखों रुपए वसूल (Online fraud) लिए। जब सच्चाई पता चली तो शख्स को देखकर लकड़ी का सिर चकरा गया।

बोला- जल्दी मिलने आऊंगा
यह मामला बिलासपुर जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के एक 35 वर्षीय लड़की से एक विदेशी युवक ने जीवन साथी डॉट कॉम पर दोस्ती की।इसी बीच दोनों में बातें बढ़ने लगी। 22 जुलाई को लड़के ने बातों में लेकर लड़की से 1 लाख 35 हजार रुपए ऐंठ लिए। इंग्लैंड के लड़के ने कहा कि वह जल्द ही उसे मिलने भारत आएगा। लेकिन पैसे देने के बाद लड़के ने युवती से बात करना ही बंद कर दिया।

पुलिस से की शिकायत
झांसे में आकर लड़की का परिवार ठगी का शिकार हो गया। अपने आपको ठगा महशूस होने पर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। मैरिज साइट पर ठगी का शिकार हुई लड़की और उसके घर परिवार के लोग अब माथा पकड़कर बैठे हैं।

Chhattisgarh Crime से जुडी ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned