scriptस्कूल में घुसकर छात्रा के साथ छेड़खानी, जब विरोध करने लगी मनचले ने कर दी बेदम पिटाई | Crime: School Girl molested and beaten by accused | Patrika News

स्कूल में घुसकर छात्रा के साथ छेड़खानी, जब विरोध करने लगी मनचले ने कर दी बेदम पिटाई

locationरायपुरPublished: Jan 28, 2020 11:30:34 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

नाबालिग छात्रा के स्कूल घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने वहीं छात्रा द्वारा विरोध करने पर उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है।

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के सारंगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा के स्कूल घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने वहीं छात्रा द्वारा विरोध करने पर उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

स्कूल घुसकर की छेड़खानी

जानकारी के अनुसार सारंगढ़ थाना क्षेत्र की 15 साल की छात्रा अपने स्कूल गई थी। सुबह करीब 9 बजे वह अपने स्कूल के हॉल में बैठी थी। तभी ग्राम डुमरडीह का रहने वाला दामोदर कुर्रे छात्रा के स्कूल में घुसकर उक्त हॉल में आया और छात्रा को बाहर आने के लिए कहा। जब छात्रा डर कर बाहर निकली तो दमोदर गलत तरीके से छात्रा का हाथ पकड़ कर छेड़खानी करते हुए खींचने लगा।

घटना दिनांक आरोपी द्वारा सरेआम छेड़खानी और मारपीट से क्षुब्ध होकर उसने घटना के रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। फ़िलहाल पुलिस खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसकी पतासाजी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो