scriptहर्षित लैंडमार्क महाबचत उत्सव में जुटी मेले जैसी भीड़ | Crowds like fair gathered in joyful landmark Mahabachta festival | Patrika News

हर्षित लैंडमार्क महाबचत उत्सव में जुटी मेले जैसी भीड़

locationरायपुरPublished: Oct 07, 2019 01:21:28 am

Submitted by:

ashutosh kumar

हर्षित लैंडमार्क महाबचत उत्सव में रविवार को छुट्टी के दिन साइट पर मेले जैसा नजारा दिखा। महाअष्टमी के दिन परिवार के साथ पहुंचे लोगों ने अपने फ्लैट की बुकिंग कराई

हर्षित लैंडमार्क महाबचत उत्सव में जुटी मेले जैसे भीड़

RAIPUR

रायपुर. हर्षित लैंडमार्क महाबचत उत्सव में रविवार को छुट्टी के दिन साइट पर मेले जैसा नजारा दिखा। महाअष्टमी के दिन परिवार के साथ पहुंचे लोगों ने अपने फ्लैट की बुकिंग कराई। लोगों ने निर्माण की गुणवत्ता तथा सिंघानिया बिल्डकॉन की पजेशन तथा ईएमआई का स्वयं के वहन को काफी पसंद किया।
सिंघानिया बिल्डकॉन के चेयरमेन सुबोध सिंघानिया ने कहा कि जिस मकसद से उन्होंने हर्षित लैंडमार्क में महाबचत उत्सव का आयोजन किया था, उसमें वे सफल रहे। ईएमआई बिल्डर्स के द्वारा वहन किए जाने को लोगों ने काफी पसंद किया इसलिए कि पजेशन तक उन्हें एक बड़ी राहत इससे मिलेगी। कीमत को भी उन्होंने अनुकूल इसलिए पाया कि 13.75 लाख की शुरुआती कीमत पर जिसमें जीएसटी, दोपहिया पार्किंग, बिजली कनेक्शन व ओपन एरिया का पावर बैकअप की सुविधा मुफ्त है, फ्लैट की सुविधाओं व निर्माण के हिसाब से काफी सस्ता है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाली 2.67 लाख रुपए की छूट उनके लिए सरप्लस था।
मुंबई : आरे में पेड़ों की कटाई पर सुप्रीम कोर्ट आगे आया


प्राइम लोकेशन का बेस्ट प्रोजेक्ट
साइट पर पहुंचे लोगों ने कहा कि हर्षित लैंडमार्क को राजधानी में प्राइम लोकेशन का सबसे बेस्ट प्रोजेक्ट के रुप में सुना था लेकिन आज आकर देख भी लिया। इसलिए कि इसकी कनेक्टिविटी रायपुर के साथ दुर्ग-भिलाई व बिलासपुर से समान रूप से है। हीरापुर (रिंग रोड) से मात्र 100 मीटर की दूरी में 200 फीट की चैड़ी सड़क पर एम्स के पास हर्षित लैंडमार्क स्थित है।

ट्रेंडिंग वीडियो