scriptकल चुनाव का आखिरी दिन, दंतेवाड़ा जीतने कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत | Dantewada Bypoll: Congress BJP election campaign in Dantewada | Patrika News

कल चुनाव का आखिरी दिन, दंतेवाड़ा जीतने कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

locationरायपुरPublished: Sep 20, 2019 10:09:57 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने गुरूवार को गीदम में रोड शो किया।

कल चुनाव का आखिरी दिन, दंतेवाड़ा जीतने कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

कल चुनाव का आखिरी दिन, दंतेवाड़ा जीतने कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

रायपुर. दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने गुरूवार को गीदम में रोड शो किया। इस दौरान उन्होनें पुराने बस स्टैंड के पास एक नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा प्रदेश सरकार सोई है और विकास के सारे काम बंद हो गए हैं। कांग्रेस मंतूराम पवार को बरगलाकर उल्टे-सीधे बयान दिलवा रही है। दंतेवाड़ा का विकास रूक गया है। उन्होनें आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार भी सभी योजनाओं को इस सरकार ने बंद कर दिया है। कांग्रेस सरकार ने नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना में लाखों-करोड़ों रूपए खर्च किए। उसके बाद भी गौ माताओं की मृत्यू हो रही है। रोड शो के दौरान कांग्रेस पार्षद राधाबाई सुराना समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को दंतेवाड़ा पहुंच रहे हैं। शाम को वे गीदम और दंतेवाड़ा में रोड शो कर एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। उनके प्रवास से पहले बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी ने गीदम में और अंतागढ़ विधायक अनूप नाग ने दंतेवाउ़ा में मोर्चा संभाल लिया है। दोनों विधायकों ने रोड शो और सभा का जायजा लिया है। मुख्यमंत्री 20 सितंबर को बचेली और हीरानगर में आम संबोधित करेंगे। 21 को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो