सेंट्रल जेल के आरक्षक की बेटी ने घर में लगाई फांसी, फैली सनसनी

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मर्ग कायम कर उसके कमरे को सील कर जांच शुरू कर दिया है। जानिए पूरा मामला...

Chandu Nirmalkar

August, 1606:36 PM

रायपुर. रायपुर सेंट्रल जेल में पदस्थ आरक्षक की बेटी अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आज संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस ने शव बरामद किया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मर्ग कायम कर उसके कमरे को सील कर जांच शुरू कर दिया है। जानिए पूरा मामला...

मोवा स्थित आरक्षक के घर उस वक्त चिख पुकार मच गई जब पिता ने अपनी बेटी को फांसी के फंदे पर लटकते हुए देखा। बताया जा रहा है बेटी माधुरी को जब मां ने उसके कमरे में आवाज लगाई तो कुछ भी जवाब नहीं मिला। इसके माधुरी के भाई ने खिड़की से झांक देखा तो वह चकित हो गया। मां को घटना के बारे में बताया। जब वह भी खिड़की से झांक कर देखी तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। उसकी लाडली माधुरी फांसी के फंदे पर झूल रही थी।

इसके बाद बेटे ने घटना की सूचना अपने पिता को दी। पिता बेटी की शव को देखकर फूट-फूट कर रोने लगी। पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खोलकर शव बरामद कर किया। शव को पीएम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने अभी आत्महत्या को लेकर कुछ भी बयान नहीं दिया है। वहीं, कमरे को सील कर जांच पुलिस जांच कर रही है।

नहीं मिला सुसाइड नोट
पुलिस को अभी आत्महत्या के कारणों को लेकर कुछ भी पता नहीं चल पाया है। आरक्षक की बेटी माधुरी सुसाइड मामले में पुलिस उसके कमरे को सील कर अहम सबूत तलाशने की कोशिश कर रही है। वहीं, अाशंका जताई जा रही है कि माधुरी ने प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड की होगी। हालांकि सुसाइड नोट नहीं के कारण पुलिस अभी कुछ भी नहीं कह पा रही है। पुलिस मोबाइल फोन लेकर कॉड डिटेल भी खंगाल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

इलाके में सनसनी
आरक्षक के घर मौत की खबर सुनते ही मोवा इलाके में सनसनी फैल गई। खबर फैलते ही आरक्षक के घर के बाद भीड़ बढ़ गई थी। पुलिस की मौजूदगी में शव को बरामद कर पीएम के अंबेडकर अस्पताल भेजा गया। जहां से पीएम होने के बाद देर शाम शव को परिजनों को सौंप दिया । परिजन और परिचित एकजुट होकर आरक्षक को दिलासा देने घर पर ही मौजूद रहे।

Show More
चंदू निर्मलकर
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned