scriptRaipur News : लापता दो बच्चों की तालाब में मिली लाश, पुलिस ने बरामद किया शव | Dead bodies found in the pond of two missing children | Patrika News

Raipur News : लापता दो बच्चों की तालाब में मिली लाश, पुलिस ने बरामद किया शव

locationरायपुरPublished: Jun 08, 2023 07:04:47 pm

Raipur crime news : दोनों की लाश तालाब में तैरते हुए मिली। लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है। इधर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

child_death_1.jpg
रायपुर. Raipur crime news : राजधानी के उरला क्षेत्र के न्यू राजेंद्र नगर में तालाब में दो बच्चों की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे लापता थे। वहीं आज दोनों की लाश तालाब में तैरते हुए मिली। लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है। इधर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें: लाल आतंक : नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे 7 वाहनों को किया आग के हवाले, गांव में फैली दहशत

Raipur crime news : जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान न्यू राजेंद्र नगर निवासी आयुष सिंह यादव और आदर्श यादव के रूप में की है, जिनकी उम्र 6 वर्ष एवं 4 वर्ष है। दो मासूम बच्चों की मौत की घटना से इलाके में सन्नाटा पसर गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे सुबह 8 बजे के बीच घर से बिना बनाए कहीं चले गए थे। बच्चों के वापस नहीं लौटने पर परिजनों काफी खोजबीन की।
यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप, इस हालत में मिली लाश, दो आरोपी गिरफ्तार

Raipur crime news : कहीं कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस को इसकी सूचना दी थी, वहीं पतासाजी में पुलिस ने दोनों की लाश तालाब से बरामद की। उरला पुलिस के अनुसार तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दोनों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो