कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े वकील पर हुआ जानलेवा हमला, बार काउंसिल ने लामबंद होकर युवक को किया पुलिस के हवाले

दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और विवाद झूमा-झटकी व मारपीट तक पहुंच गया। घटना में नोटरी आदित्य तिवारी को चोटें आई और खून बहने लगा।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े एक वकील पर युवक ने धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। रायपुर कोर्ट परिसर में एक युवक और नोटरी के बीच हुए विवाद में नोटरी घायल हो गया। मारपीट की घटना के बाद जिला न्यायालय के सभी वकील लामबंद हो गए और आरोपी के हाथ पैर जोड़कर माफी मांगने के बाद भी उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सिविल लाइन टीआई सुशांतो बैनर्जी के मुताबिक मंगलवार दोपहर 1 बजे के आसपास रोहन यादव नाम का एक युवक एफिडेविट बनवाने नोटरी आदित्य तिवारी के पास पहुंचा। नोटरी एफिडेविट बना ही रहा था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोपी रोशन यादव ने नोटरी आदित्य तिवारी से एफिडेविट बनवाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच इसे लेकर विवाद और बढ़ गया। नोटरी स्टैम्प पेपर के पैसे आरोपी से यह कह कर मांगने लगा कि स्टैम्प पेपर उसने रोहन के नाम से लिए हैं और उसे इसके पैसे देने होंगे। इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और विवाद झूमा-झटकी व मारपीट तक पहुंच गया। घटना में नोटरी आदित्य तिवारी को चोटें आई और खून बहने लगा।

इस मामले में जिला बार काउंसिल अध्यक्ष आशीष सोनी ने कहा कि आदित्य तिवारी के साथ पक्षकार ने दुर्व्यवहार किया। पक्षकार के द्वारा वकील के साथ मारपीट की गई, जिसकी वजह से उनके सर और आंख में चोट आई है। इस संबंध में सिविल लाइन थाने में शिकायत की गई है और हम सब ने इस संबंध में एसपी से मुलाक़ात कर उन्हें कहा कि कोर्ट में समुचित व्यवस्था करें। जिससे पक्षकार अधिवक्ता को ऐसे अपमानित ना करे।

Click & Read More Chhattisgarh News.

WhatsApp प्रोफाइल फोटो देख एक साल तक करता रहा जिससे प्यार, 1 हजार Km सफर करके मिलने पंहुचा तो देखकर फटी रह गई आंखे

रेलवे में ड्रोन हमले की सूचना के मद्देनजर खुफिया तंत्र भी सक्रिय, RPF अलर्ट, स्टेशन में भी बढ़ाई चौकसी

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned