scriptस्वास्थ्य विभाग के ज्वाईंट डायरेक्टर की स्वाईन फ्लू से मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज | Death from Swine Flu of Joint Director of Health Department in CG | Patrika News
रायपुर

स्वास्थ्य विभाग के ज्वाईंट डायरेक्टर की स्वाईन फ्लू से मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

उन्हें शनिवार को गंभीर हालत में हैदराबाद में शिफ्ट कराया गया था, जहां शनिवार दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे उन्होंने दम तोड़ दिया

रायपुरFeb 17, 2019 / 08:40 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

स्वास्थ्य विभाग के ज्वाईंट डायरेक्टर की स्वाईन फ्लू से मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

रायपुर. स्वास्थ्य विभाग के ज्वाईंट डायरेक्टर महेंद्र कुमार जंघेल की मौत रविवार की दोपहर स्वाईन फ्लू से हो गई। उन्हें शनिवार को गंभीर हालत में हैदराबाद में शिफ्ट कराया गया था, जहां शनिवार दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। वो महज 49 वर्ष के थे।

खांसी और बैचेनी की शिकायत के बाद बढ़ गई समस्या

पिछले 15 सालों से स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत महेंद्र जंघेल अभी संयुक्त संचालक के तौर पर पदस्थ थे। गुरुवार को उन्हें खांसी और बैचेनी की शिकायत के बाद राजधानी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। निजी पैथोलॉजी में उनका स्वाइन फ्लू पॉजेटिव आया।
शुक्रवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गयी तो डाक्टरों ने दिल्ली या हैदराबाद ले जाने की सलाह दी गई। एयर एंबुलेंस से खराब मौसम की वजह से उन्हें दिल्ली नहीं ले जाया गया। शुक्रवार को उन्हें एयर एम्बूलेंस से हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Home / Raipur / स्वास्थ्य विभाग के ज्वाईंट डायरेक्टर की स्वाईन फ्लू से मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो