चोरी के पैसों से होटल में कर रहे थे अय्याशी, दुकान-ब्यूटी पार्लर में चोरी करने वाले पकड़े गए

पुलिस के मुताबिक बैजनाथपारा स्थित आर्यसमाज मंदिर के पास स्थित कपड़े की दुकान और ब्यूटी पार्लर में शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की थी। चोर बड़ी संख्या में कपड़े और कॉस्मेटिक का सामान लेकर भाग निकले थे। इसकी शिकायत मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

By: Karunakant Chaubey

Published: 07 Sep 2020, 10:48 PM IST

रायपुर. कोतवाली इलाके में कपड़े की दुकान और ब्यूटी पार्लर में चोरी करने वाले एक होटल में अय्याशी करते हुए पकड़े गए। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का माल बरामद कर लिया है। आरोपी एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में नजर आए थे। इससे उनकी पहचान हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को रात में धरदबोचा।

पुलिस के मुताबिक बैजनाथपारा स्थित आर्यसमाज मंदिर के पास स्थित कपड़े की दुकान और ब्यूटी पार्लर में शनिवार-रविवार की रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की थी। चोर बड़ी संख्या में कपड़े और कॉस्मेटिक का सामान लेकर भाग निकले थे। इसकी शिकायत मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के कुछ फुटेज में चोर नजर आए।

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि अतिफ खान और अक्षय ठाकुर ने ही चोरी की है। इसके बाद पुलिस की टीम दोनों की तलाश में जुट गई। अतिफ एक होटल में अय्याशी करता मिला। उसे पकडऩे के बाद उसकी निशानदेही पर अक्षय ठाकुर को पकड़ा गया। दोनों पूछताछ में चोरी करना कबूल किया। आरोपियों की निशानदेही में २ लाख रुपए से अधिक के चोरी गए कपड़े व अन्य सामान बरामद कर लिया गया।

एटीएम का लोकेशन बना मददगार

आरोपियों ने कपड़े की दुकान में चोरी करते वक्त वहां रखे एक्सीस व अन्य बैंक के क्रेडिट भी चुरा लिए। इसके बाद उससे जय जवान पेट्रोल पंप से अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाया। इसका मैसेज दुकान संचालक राहुल के पास पहुंचा। इसी तरह कुछ और एटीएम से दोनों ने पैसे निकाले। राहुल को मिले मैसेज के आधार पर पुलिस की टीम उन एटीएम में पहुंचती गई और वहां के सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान कर लिया गया। इसके बाद उनकी तलाश शुरू कर दी गई। आरोपियों को पकड़े में कोतवाली टीआई आरके पात्रे, एसआई सूर्यवंशी, आरक्षक रमाकांत सिंह, मनीष पटेल, कुमार गौरव पटेल, गिरधर प्रजापति का सराहनीय योगदान रहा।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned