scriptटाटीबंध ओवरब्रिज के निर्माण में लेटलतीफी, कलेक्टर ने लगाई फटकार | Delay in construction of Tatibandh overbridge, Collector reprimanded | Patrika News

टाटीबंध ओवरब्रिज के निर्माण में लेटलतीफी, कलेक्टर ने लगाई फटकार

locationरायपुरPublished: Apr 14, 2023 10:31:32 pm

Submitted by:

mohit sengar

तीन साल से ज्यादा समय से बन रहे टाटीबंध ओवरब्रिज के निर्माण में लेटलतीफी होने से गुरुवार को कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार लगाई। कलेक्टर डॉ. भुरे गुरुवार को निरीक्षण के लिए टाटीबंध पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने जिम्मेदारों से टाटीबंध चौक में वर्तमान में हो रही यातायात की समस्या को दूर करने के उपाय करने के लिए कहा और काम जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है।

tatibandh.jpeg
रायपुर। तीन साल से ज्यादा समय से बन रहे टाटीबंध ओवरब्रिज के निर्माण में लेटलतीफी होने से गुरुवार को कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार लगाई। कलेक्टर डॉ. भुरे गुरुवार को निरीक्षण के लिए टाटीबंध पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने जिम्मेदारों से टाटीबंध चौक में वर्तमान में हो रही यातायात की समस्या को दूर करने के उपाय करने के लिए कहा और काम जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है।
निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने विभागीय अधिकारियों को समन्वय बनाकर काम करने की नसीहत दी। कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान सीएसईबी, निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि, एनएचएआई, ट्रैफिक, परिवहन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। बाक्स इन कामों का अवलोकन करने का निर्देश कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान विद्युत विभाग के अधिकारियों को पोल हटाने के काम का सतत अवलोकन करने, ट्रैफिक पुलिस को यातायात व्यवस्था सुव्यवस्थित करने तथा जाम ना लगने देने की नसीहत दी है। निर्माण की वजह से कोई दुर्घटना ना हो उसके सुरक्षा के उपाय करने और ब्रिज के ऊपर लोड टेस्टिंग प्रारंभ करने सहित अन्य विषयों पर चर्चा कर संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो