दिल्ली में आग की घटना पर CM भूपेश बघेल, मंत्री टीएस सिंहदेव ने जताया शोक

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को दिल्ली के रानी झांसी मार्ग स्थित कारखाने में लगी भीषण आग की घटना पर शोक व्यक्त किया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 08 Dec 2019, 03:12 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने रविवार को दिल्ली के रानी झांसी मार्ग स्थित कारखाने में लगी भीषण आग की घटना पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री भूपेश ने ट्वीट करके इस घटना में घायल हुए लोगों के ठीक होने की प्रार्थनाएं की हैं। इस हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई है।

उन्होंने अपने ट्वीट कर कहा, अनाज मंडी दिल्ली में स्थित फैक्ट्री में आग की खबर बेहद भयावह एवं दुखद है। इस भीषण आग में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। मैं ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ।

वहीं छत्तीसगढ़ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी इस घटना को दुख बताया है। उन्होंने ट्वीटकर अपनी संवेदना प्रकट कर कहा, दिल्ली अनाज मंडी में लगी आग की खबर सुनकर आहत हूँ। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शान्ति प्रदान करे। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

दिल्ली के रानी झांसी रोड बाजार में रविवार को आग लगने से कम से कम 43 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। यह जानकारी राष्ट्रीय राजधानी के अग्निशमन विभाग ने दी। घटना में मरे लोग मजदूर हैं, जो कारखाने में रविवार सुबह 4.30-5 बजे के आस पास लगी आग के दौरान सो रहे थे।

घटना के बाद अब तक 60 से अधिक लोगों को वहां से निकाला जा चुका है और उन्हें लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल और लेडी हॉर्डिग हॉस्पिटल में ले जाया गया है। एलएनजेपी अस्पताल में 34 और लेडी हार्डिंग अस्पताल में नौ लोगों के मरने की सूचना मिली है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned