scriptदिल्ली में होगा सीएम पर मंथन, यहां शहर में गरमाया माहौल | Delhi will have a churn on the CM In Chhattisgarh | Patrika News

दिल्ली में होगा सीएम पर मंथन, यहां शहर में गरमाया माहौल

locationरायपुरPublished: Dec 14, 2018 09:08:32 am

Submitted by:

Deepak Sahu

कांग्रेस विधायक दोनों के आवासों से लेकर हॉटल तक आते-जाते रहे

CGNews

दिल्ली में होगा सीएम पर मंथन, यहां शहर में गरमाया माहौल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के लिए दिल्ली में मंथन की संभावना के बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को राजधानी का माहौल गरमाए रखा।

राजीव भवन सहित अपने चहेते नेताओं के बंगले के बाहर इकटठा कार्यकर्ताओं ने उनको मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग को लेकर नारेबाजी की, पटाखे फोड़े और जमकर शोर मचाया। नारेबाजी और आतिशबाजी का यह क्रम देर रात तक जारी रहा। बुधवार लगभग पूरी रात चली विधायकों की रायशुमारी का परिणाम लेकर एआइसीसी के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खडग़े और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया गुरुवार सुबह 11.15 के नियमित विमान से दिल्ली रवाना हो गए।
शाम 5 बजे उनकी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात का वक्त तय था। इस बीच दोपहर बाद से ही मुख्यमंत्री पद के दावेदारों प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के समर्थक उनके बंगलों के बाहर जुटने लगे थे। शाम होते-होते बंगलों के बाहर नारेबाजी और आतिशबाजी शुरू हो गई। कांग्रेस विधायक दोनों के आवासों से लेकर हॉटल तक आते-जाते रहे। वहीं कुछ विधायकों ने विधानसभा पहुंचकर आवश्यक फॉर्म की औपचारिकता पूरी की। विधानसभा सचिवालय ने उनका स्वागत किया और परिसर से जुड़ी जानकारी दी।

महंत के घर जन्मदिन का जश्न
कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के देवेंद्र नगर स्थित आवास पर उनके जन्मदिन का जश्न मना। समर्थकों ने केक काटकर उन्हें बधाई दी। राजधानी में मौजूद तमाम विधायक और कांग्रेस पदाधिकारी भी उनसे मिलने पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो