केटीयू के गेट पर प्रदर्शन, विश्वविद्यालय के छात्रों की पढ़ाई 3 घंटे तक चौपट

अगले महीने है सेमेस्टर परीक्षाएं, जेएनयू छात्रों के समर्थन में किया प्रदर्शन, विश्वविद्यालय प्रबंधन ने प्रदर्शनकारियों को दी मौन सहमति, विश्वविद्यालय पढऩे गए छात्र घूमते रहे परिसर में

रायपुर। जेएनयू छात्रों के समर्थन में गुरुवार को कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय में हुए प्रदर्शन की वजह से ३ घंटे तक पढ़ाई और प्रशासनिक कामकाज चौपट रहा। अगले माह से विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षाएं हैं, ऐसे में परिसर में इस तरह के विरोध-प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं।

एनएसयूआई के बैनर तले इस प्रदर्शन में अधिकांश पूर्व छात्र शामिल हुए। प्रदर्शनकारियों ने विश्वविद्यालय का मुख्य द्वार भी बंद करवा दिया था। प्रदर्शनकारियों की इस मनमानी पर विश्वविद्यालय प्रबंधन ने किसी प्रकार का एक्शन नहीं लिया। प्रदर्शन के दौरान विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. आनंद बहादुर सिंह और जनसंचार विभाग के एचओडी डॉ. शाहिद अली प्रदर्शनकारियों से कुछ दूरी पर कुर्सी लगाकर बैठे रहे।प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पंकज शर्मा, प्रीति उपाध्याय, विनय शील, डॉ. विक्रम सिंघल, राजेश अवस्थी और समीर उपस्थित रहे।

3 घंटे चला प्रदर्शन
केटीयू में जेएनयू के प्रदर्शनकारियों के पक्ष में कार्यक्रम का आयोजन होगा, यह खबर बुधवार रात से एनएसयूआई के पदाधिकारियों द्वारा वायरल किया जा रहा था। पुलिस की मौजूदगी में गुरुवार को दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार में कार्यक्रम आयोजित हो रहा, आवाजाही पूरी तरह से बंद रही। इस अव्यवस्था के फैलने के बाद भी विश्वविद्यालय प्रबंधन ने प्रदर्शनकारियों को हटाने की जहमत नहीं उठाई।

mohit sengar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned