scriptकार में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे डीईओ, निलंबित | DEO caught in objectionable condition with female employee in car | Patrika News

कार में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे डीईओ, निलंबित

locationरायपुरPublished: Jan 21, 2022 06:26:32 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कार में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए महासमुंद के प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी परस राम चंद्राकर को विभाग ने सस्पेंड कर दिया गया है।

dancing_car_news.jpg

कार में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे डीईओ, निलंबित

रायपुर. कार में महिला कर्मचारी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए महासमुंद के प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी परस राम चंद्राकर को विभाग ने सस्पेंड कर दिया गया है। दो महीने पहले परस राम चंद्राकर का महिला कर्मचारी के साथ कार में अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। कार के शीशे में छत्तीसगढ़ शासन का पोस्टर भी लगा हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद विभागीय अधिकारियों ने जांच की और गुरुवार 20 जनवरी को परसराम के निलंबन का आदेश जारी कर दिया है।

ग्रामीण युवक ने बनाया था वीडियो
स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों के वायरल वीडियो युवक ने बनाया था। विभागीय सूत्र बताते है कि चंद्राकर विभाग की महिला से संबंध थे। वे उनको घुमाते-फिराते थे, इस बात की चर्चा विभागीय अधिकारी-कर्मचारियों को भी थी। वीडियो वायरल होने के बाद मामला जगजाहिर हुआ और अफसरों ने कार्रवाई कर दी। वायरल वीडियो में जिस गाड़ी का जिक्र है, वो परसराम चंद्राकर के नाम पर ही रजिस्टर है।

क्या है पूरा मामला
बीते महीने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में सड़क किनारे खड़ी एक शासकीय कार में कपल कार के भीतर शारिरिक संबंध बना रहे थे। वीडियो में दोनों अधेड़ उम्र के हैं। किसी स्थानीय युवक ने इस पूरे घटना का अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सरकारी गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर कपल गलत कार्य कर रहे हैं। उन्हें किसी की परवाह नहीं है। कार में हलचल देख एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया है। इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया है। बताया जा रहा है कि वीडियो नवा रायपुर के आसपास का है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो