उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में होंगे शामिल

स्कूल शिक्षा मंत्री के आमंत्रण को सहृदय स्वीकारा

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित किए जा रहे राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में सम्मिलित होने के लिए उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा अपनी सहमति प्रदान कर दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा इस आयोजन के निमंत्रण को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह आज उत्तरप्रदेश में वहां के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से सौजन्य मुलाकात की और उन्हें राज्य में 27 से 29 दिसंबर तक आयोजित होने वाले राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में आने के लिए आमंत्रित किया। डॉ. शर्मा ने इस अनूठे आयोजन की सफलता के लिए अग्रिम बधाई देते हुए सहृदय से आमंत्रण स्वीकार किया और 29 दिसंबर को आने की सहमति भी दी है।
उल्लेखनीय है कि 27 से 29 दिसंबर तक आयोजित होने वाले राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में भारत के विभिन्न राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के जनजाति समूहों की भागीदारी और सहभागिता के लिए और पड़ोसी देशों के कलाकारों को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में प्रस्तुति के लिए आमंत्रित किया गया है। इस अवसर पर प्रबंध संचालक समग्र शिक्षा पी. दयानंद सहित अन्य प्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

lalit sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned