scriptदिवाली के दिन इस परिवार पर पड़ गई यमराज की टेढ़ी नजर, चली गई घर की लक्ष्मी, और बुझ गया चिराग | Devar Bhabhi, 8 yr old girl killed in horrific road accident on Diwali | Patrika News
रायपुर

दिवाली के दिन इस परिवार पर पड़ गई यमराज की टेढ़ी नजर, चली गई घर की लक्ष्मी, और बुझ गया चिराग

एक ओर जब दीपावली मनाने को लेकर देश के हर घर में जोर-शोर से तैयारियां चल रही थीं, उसी वक्त आई एक मनहूस खबर ने बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया।

रायपुरNov 07, 2018 / 06:06 pm

Ashish Gupta

latest road accident

सड़क दुर्घटनाएँ

रायपुर. एक ओर जब दीपावली मनाने को लेकर देश के हर घर में जोर-शोर से तैयारियां चल रही थीं, उसी वक्त आई एक मनहूस खबर ने बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया। जब उन्हें पता चला कि एक हादसे में बेटे-बहू और 8 साल की बच्ची की मौत हो गई। इस खबर से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। दिवाली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।
road accident news
दरअसल, यह घटना छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले की है, जहां राजपुर थानांतर्गत ग्राम लडुवा के खुटीपारा निवासी अरविंद उरांव पिता पंडाराम (22) अपनी भाभी सुनीता (35) पति भुनेश्वर और भतीजी अमृता (8) को लेकर सोमवार को धौरपुर से लगे ग्राम करौली गया था।
road accident news
वहां से बाइक पर भाभी और भतीजी को लेकर शाम करीब 7 बजे घर लौट रहा था। वह गागर नदी के ऊपर आइटीआइ भवन के पास पहुंचा ही था कि राजपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे बोलेरो सीजी 12 वाई-1100 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों बाइक सवार सड़क पर सिर के बल गिर गए।
road accident news
हादसे में अरविंद और उसकी भतीजी अमृता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनीता गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे राहगिरों ने पुलिस को सूचना देकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। हादसे के बाद बोलेरो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बोलेरो जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Home / Raipur / दिवाली के दिन इस परिवार पर पड़ गई यमराज की टेढ़ी नजर, चली गई घर की लक्ष्मी, और बुझ गया चिराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो