पहले साइकिल को मारी टक्कर फिर फैंसी स्टोर्स में जा घुसा ‘डॉयल-112’

उरला इलाके में डॉयल 112 का तेज रफ्तार वाहन एक साइकिल को टक्कर मारते हुए दुकान में जा घुसा

By: Deepak Sahu

Updated: 03 Mar 2019, 10:24 AM IST

रायपुर. उरला इलाके में डॉयल 112 का तेज रफ्तार वाहन एक साइकिल को टक्कर मारते हुए दुकान में जा घुसा। इससे दुकान ढह गया और सामान क्षतिग्रस्त हो गए। वाहन में ड्राइवर और कांस्टेबल सवार थे। घटना से आक्रोशित कारोबारी उरला थाने पहुंच गए और क्षतिपूर्ति मांग करने लगे। बताया जाता है कि इसमें सवार लोग नशे में थे, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

पुलिस के मुताबिक उरला इलाके में चलने वाली डॉयल 112 वाहन सीजी 03 7029 शनिवार सुबह करीब 4 बजे सिंघानिया चौक की ओर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक आ रही थी।

उसे साइड देने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित हो गया और सडक़ किनारे चल रहे साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए चंद्रदेव फैंसी स्टोर्स में जा घुसी। इससे दुकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद आसपास हडक़ंप मच गया। लोग घबराकर इधर-उधर भाग निकले। साइकिल सवार को भी हल्की चोटें आई हैं।

पुलिस वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद लोग डॉयल 112 वाहन चालक और उसमें सवार जवानों पर शराब पीकर वाहन चलाने का आरोप लगाने लगे। इसके बाद दुकान की क्षति को देखते स्थानीय पार्षद के साथ दुकानदार थाने पहुंचे। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुकानदार को हुए नुकसान को बीमा के जरिए राहत पहुंचाने के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned