scriptडायल-112 वाहन के ड्राइवर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, बीती रात एंबुलेंस से हुआ था एक्सीडेंट | Dial 112 driver dead body found on railway track, fear of suicide | Patrika News

डायल-112 वाहन के ड्राइवर का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, बीती रात एंबुलेंस से हुआ था एक्सीडेंट

locationरायपुरPublished: May 19, 2020 01:47:15 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में डायल-112 (Dial-112) वाहन के चालक का शव रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध हालत में मिला है। पुलिस ने ट्रेन से कटकर वाहन चालक के खुदकुशी करने की आशंका जताई है।

track

,

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में डायल-112 (Dial-112) वाहन के चालक का शव रेलवे ट्रैक (Dead Body found on Railway Track) पर संदिग्ध हालत में मिला है। पुलिस ने ट्रेन से कटकर वाहन चालक के खुदकुशी करने की आशंका जताई है। घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंच कर वाहन चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने वाहन चालक के मौत मामले में गंभीर आरोप लगाए हैं।
दरअसल, यह पूरा मामला रायपुर के कोटा इलाके में स्थित रेलवे पटरी का है, जहां मंगलवार तड़के रेलवे ट्रैक पर पुलिस के डायल-112 वाहन के चालक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मिली जानकारी के मुताबिक गिधौरा निवासी हरगोविंद साहू (22) यहां संतोषी नगर में रहता था और मौदहापारा थाने की डायल 112 में वाहन चालक के पद पर पदस्थ था।
खबरों के अनुसार बीती रात मरीहमाता चौक पर पंडरी पेट्रोल पंप जाते हुए एक तेज रफ्तार एम्बुलेंस से 112 वाहन की टक्कर हो गई। एम्बुलेंस से टक्कर के बाद वाहन चालक काफी परेशान हो गया। उसने गंज थाने में घटना की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद वाहन चालक गाड़ी घटनास्थल पर ही छोड़कर गायब हो गया।
मंगलवार सुबह सरस्वती नगर थाना की पुलिस को कोटा रेलवे पटरी पर एक लाश की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त किया तो पता चला की डेड बॉडी वाहन चालक की है। वाहन चालक की मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है।
हालांकि, प्राथमिक जांच में पुलिस ने वाहन चालक के खुदकुशी करने की आशंका जताई है। पुलिस का अंदेशा है कि बीती रात डायल 112 की एम्बुलेंस के साथ टक्कर की वजह से वाहन चालक काफी तनाव में आ गया होगा। इसके बाद उसने खुदकुशी जैसा कदम उठाया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो