scriptसोच लीजिए.. पब्लिक प्लेस में बैठकर न करें ये काम, पुलिस पीटते हुए ले जाएगी थाना | Do not do this work in public place arrested police | Patrika News

सोच लीजिए.. पब्लिक प्लेस में बैठकर न करें ये काम, पुलिस पीटते हुए ले जाएगी थाना

locationरायपुरPublished: Feb 09, 2018 01:57:05 pm

पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रही शिकायतों के बाद राजधानी पुलिस शराबियों की धर पकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया है।

CG news
रायपुर . पब्लिक प्लेस में बैठकर नशाखोर करने वालों के खिलाफ पुलिस अब सख्त रवैया अपना रही है। पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रही शिकायतों के बाद राजधानी पुलिस शराबियों की धर पकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया है।
Read More News: विधानसभा से संसद तक छाए CG के पोहा-पकौड़ा वाले, MLA ने कहा- गुपचुप वाले का बेटा बना इंजीनियर

पुलिस ने शहर के सभी थानों में आबकारी एक्ट के तहत अभियान चलाकर आम जगह सहित पब्लिक प्लेस में बैठकर शराब पीने वालों को दबोचा। इसलिए अगर आप एेसी गलती कर रहे हैं तो सोच लीजिए। पुलिस आपको डंडों से पीटते हुए थाना ले जाएगी।
Read More News: KTUJM: पान वाले बाबू पर गल्र्स ने किया डांस, देखें दिल धड़काने वाली ये वीडियो

अभियान के पहले दिन पुलिस ने करीब 21 प्रकरण में 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी वाले आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा।
Read More News: फिल्मी स्टाइल में कार का पीछा कर पुलिस ने ली तलाशी, फिर सामने आई होश उड़ा देने वाली ये सच्चाई

जिन थानों में कार्रवाई किया गया उनमें थाना कोतवाली में 1 प्रकरण में 1 आरोपी, गोल बाजार में 1 प्रकरण में 1 आरोपी, सरस्वती नगर में 1 प्रकरण में 1 आरोपी, पण्डरी में 4 प्रकरण में 6 आरोपी, खमतराई में 6 प्रकरण में 6 आरोपी, मुजगहन में 3 प्रकरण में 3 आरोपी, डीडी नगर में 2 प्रकरण में 2 आरोपी, उरला में 1 प्रकरण में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
Read More News: पकौड़ा बेचने वाला निकला कांग्रेसी नेता, खुला राज तो कहा- मोदी ने चलाया हथौड़ा बेचो चाय तलो पकौड़ा

यहां जब्त किया गया 7 बाटल अंग्रेजी शराब
इसी प्रकार थाना आजाद चौक थाना में आरोपी कमल बाग उम्र 27 साल के कब्जे से 7 बाटल अंग्रेजी शराब एवं थाना अभनपुर में आरोपी पन्नालाल यादव उम्र 55 साल के कब्जे 15 पाव अंग्रेजी शराब पाए जाने पर जप्त कर आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो