अस्पताल से घर जा रहे डॉक्टर की रोड एक्सीडेंट में मौत

- अभनपुर मार्ग पर हुई घटना, दो घंटे कार में ही फंसा रहा शव .
- रायपुर निवासी डॉक्टर की हुई मौत .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 08 Apr 2021, 09:08 PM IST

रायपुर। राजिम के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन करके अपनी कार से रायपुर लौट रहे डॉक्टर को अचानक झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे के एक पेड़ से जा टकराई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए और डॉक्टर की मौत हो गई। टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। मृतक के शव को भी बाहर निकालने में दो घंटे तक पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। अभनपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक देवेंद्र नगर सेक्टर-3 निवासी 33 वर्षीय डॉक्टर धनंजय सिंह कंवर बुधवार की रात राजिम के एक निजी अस्पताल में एक मरीज के ऑपरेशन टीम में एनीस्थिशिया एक्सपर्ट के तौर पर शामिल थे। रात करीब 12 बजे ऑपरेशन खत्म हुआ। इसके बाद डॉक्टर कंवर अपनी कार सीजी 04 सीडब्ल्यू 1900 में सवार होकर राजिम से अपने घर रायपुर लौट रहे थे।

राजिम से करीब 15 किमी दूर अभनपुर के पास पहुंचे थे। इस दौर अभनपुर-राजिम मोड़ के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई। और सड़क किनारे लगे कौहा के पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे का हिस्सा टूटकर अलग हो गया। और डॉक्टर कंवर कार में भी फंस गए। टक्कर से उनको गंभीर चोटें आईं। इससे उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद अभनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। डॉक्टर कंवर के शव को कार से निकालने में दो घंटे से ज्यादा का समय लग गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अभनपुर टीआई बोधनलाल साहू के मुताबिक रात में कार ड्राइव करते समय डॉक्टर कंवर को झपकी आने के चलते कार अनियंत्रित हो गई और यह हादसा हो गया। घटना स्थल पर पेड़ के अलावा किसी अन्य चीज से टकराने का कोई निशान नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि डॉक्टर कंवर मूलत: बिलासपुर के अकलतरा के रहने वाले हैं। रायपुर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई खत्म करने के बाद निजी अस्पताल में अपनी प्रेक्टीस कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज के कई डॉक्टर मौके पर पहुंच गए थे।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned