scriptमहिला के साथ डाक्टर को इस हालत में देख लोगों के उड़ गए होश, जमकर पीटा, फिर कराया मुंडन | Doctor with woman found in Offensive condition | Patrika News

महिला के साथ डाक्टर को इस हालत में देख लोगों के उड़ गए होश, जमकर पीटा, फिर कराया मुंडन

locationरायपुरPublished: Apr 29, 2019 04:54:56 pm

आपको जानकर हैरानी होगी कि पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।

CG News

महिला के साथ डाक्टर को इस हालत में देख लोगों के उड़ गए होश, जमकर पीटा, फिर कराया मुंडन

रायपुर/राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के एक अय्याशी डॉक्टर की गंदी करतूत सामने आई है। जब लोगों ने उसे रंगे हाथों दबोचा तो उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने पहले उसका मुंडन कराया फिर आर्थिक दंड देते हुए गांव वालों को भोजन भी कराने की सजा सुनाई गई है। यह पूरा मामला खैरागढ़ ब्लाक के ग्राम चारभांठा का है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।
CG News

ग्रामीणों ने रंगे हाथों दबोचा
खैरागढ़ ब्लाक के ग्राम चारभांठा में एक झोलाछाप डाक्टर की करतूत ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़ लिया है। मामले का खुलासा होने के बाद ग्रामीणों ने उस डाक्टर की जमकर धुनाई भी कर दी है। इसके बाद उसका मुंडन करा दिया गया है। वहीं उसे आर्थिक दंड देते हुए गांव वालों को भोजन भी कराने की सजा सुनाई गई है। यह पूरा मामला कुछ दिन पहले का है।

बताया जा रहा है कि उक्त डाक्टर की करतूत की ग्रामीणों को पहले से खबर लग गई थी। वे उसे रंगरलिया मनाते रंगे हाथों पकडऩे की फिराक में थे। हालांकि इस पूरे मामले की पुलिस थाने में शिकायत नहीं हुई, लेकिन यह पूरा माजरा इन दिनों क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार चारभांठा निवासी करीब 40 वर्षीय दिनेश कुमार (बदला हुआ नाम) झोलाछाप डाक्टर गांव में ही लोगों का इलाज करता है। इसी दौरान उसने एक महिला को अपने झांसे में लेकर उससे अवैध संबंध बना लिया। महिला को कथित डाक्टर ने मोबाइल भी लेकर दिया हुआ था। बताया जाता है कि उक्त महिला के दो बच्चे हैं और उसका पति रोजी-रोटी की तलाश में ज्यादातर बाहर रहता है। इसी का फायदा उठाते हुए डाक्टर ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था।
मिली जानकारी अनुसार उक्त डाक्टर आसपास के गांवों में भी इलाज करने जाता है। इससे पहले भी उस पर इस तरह के आरोप लगे थे। इसके अलावा उस पर डाक्टरी के नाम पर गैर कानूनी काम करने का भी आरोप लग चुके हैं। कुछ साल पहले इस तरह की घटना सामने आ चुकी है।

महिला को भी किया दंडित
बताया जाता है कि उक्त डाक्टर की पहले भी इस तरह की शिकायत सामने आ चुकी थी। इस मामले की भी ग्रामीणों को पहले ही भनक लग गई थी, लेकिन ग्रामीण उन्हें रंगे हाथों पकडऩा चाहते थे। पकड़े जाने पर गांव में बैठक हुई। बैठक में उक्त डाक्टर को आर्थिक रूप से दंडित किया और सामाजिक भोज कराने का भी निर्णय सुनाया है। इसके अलावा उसका मुंडन भी करा दिया गया है। वहीं महिला को भी आर्थिक दंड किया गया है।

आरोपी ने यह कहा
इस पूरे मामले में दोषी डाक्टर का कहना है कि डाक्टर होने के नाते महिला से उसकी बातचीत थी, और कुछ नहीं। मोबाइल दिया था यही गलती हो गई। गांव वाले मुझे जबरन फंसा दिए। वे एक हो गए और मुझे दंडित कर मुंडन भी करा दिया। बदनामी के डर से मैंने इसका विरोध नहीं किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो