scriptडॉग प्रिंस और डायना को भी एहसास हो गया साहब अब नही रहें | Dog Prince and Diana also realized Ajit Jogi is No More | Patrika News

डॉग प्रिंस और डायना को भी एहसास हो गया साहब अब नही रहें

locationरायपुरPublished: May 31, 2020 11:56:14 pm

Submitted by:

CG Desk

– जोगी के कमरे में ही दोनों सोते- सुबह के मार्निग वॉक में जोगी के साथ पार्क में घुमते- जब हॉस्पीटल में थे तब दोनों डॉग दो तीन तक खाना नही खाए थे

डॉग प्रिंस और डायना को भी एहसास हो गया साहब अब नही रहें

डॉग प्रिंस और डायना को भी एहसास हो गया साहब अब नही रहें

रायपुर @दिनेश यदु . छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजित जोगी शुक्रवार को देवेन्द्र नगर हॉस्पीटल में अंतिम सांस लिया । जैसे ही अजीत जोगी के निधन का समाचार लोगों ने सुना लोग हॉस्पीटल और सागौन बंगले में जाकर श्रद्धाजंलि देने पहुचे। लोगों के साथ साथ-साथ जानवरों में भी यहा दुख देखा गया । सागौन बंगले में अजीत जोगी के करीब रहने वाले प्रिंस और डॉयन डॉग हमेशा जोगी के साथ रहते थे । डॉग के देखरेख करने वालों ने बताया साहब की जब मंगलवार को तबियत बिगड़ा तब दोनों डॉग वही पर थे। जब हमने हॉस्पीटल से वापस आकर दोनों को खाना दिए तो खाना नही खा रहे थे। अजित जोगी प्रिस व डायना के बीच एक अगल ही परिवारिक माहौल था।
सुबह से शाम तक जोगी के साथ रहते
प्रिंस और डायना हमेशा अजीत जोगी के साथ रहते थे। जोगी बचपन से इन्हे अपने पास रखे थे। अजीत जोगी सुबह मार्निग वॉक में साथ रहते थे। दोनों डॉग डाइनिंग टेबल से लेकर रात में जोगी के कमरे में ही रहते थे।
डॉग प्रिंस और डायना को भी एहसास हो गया साहब अब नही रहें
इन्हे भी हुआ दुख
शनिवार को करीब 10 बजे सागौन बंगले से अजित जोगी के पार्थिव शरीर को मारवाही के लिए ले जा रहे थे ,तब प्रिंस अमित जोगी के पत्नी ऋचा जोगी के पास बैठ गया । वही डायना थोड़ी दूर में जाकर सो गया। लोगो का कहना था।शुक्रवार से ही दोनों कभी अमित जोगी के पास जाता है,तो कभी लोगों को देखते रहते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो