scriptपूर्व CM के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की जमानत याचिका पर SC में सुनवाई 10 मई को | Dr Punit Gupta Bail plea hearing on May 10 in Supreme court | Patrika News

पूर्व CM के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की जमानत याचिका पर SC में सुनवाई 10 मई को

locationरायपुरPublished: May 07, 2019 02:23:32 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

DKS Hospital में करोड़ो रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप से घिरे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Raman Singh) के दामाद और पूर्व अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता (Punit Gupta) अपने वकीलों के साथ सोमवार (Monday) सुबह गोल बाजार थाना पहुंचे। वहां उन्होने अपना बयान दर्ज करवाया। अब SC द्वारा उनकी जमानत याचिका जारी रहेगी या खारिज की जाएगी, इस बात की सुनवाई 10 मई को होगी।

Punit Gupta

पूर्व CM के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की जमानत याचिका पर SC में सुनवाई 10 मई को

रायपुर. दाऊ कल्याण सिंह अस्पताल (DKS Hospital) में करोड़ो रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप से घिरे डॉ पुनीत गुप्ता (Punit Gupta) ने सोमवार को गोलबाजार थाना पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया है। अब इस मामले में उनकी जमानत बरकरार रहेगी या फिर रद्द होगी इस पर 10 मई को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) फैसला लेगा। बता दें की डॉ पुनीत गुप्ता की अग्रिम जमानत रद्द करने के लिए रायपुर पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

पुलिस ने punit gupta पर लगाया सहयोग न करने का आरोप
रायपुर पुलिस ने डॉ पुनीत गुप्ता (Punit Gupta) पर कार्रवाई में सहयोग न करने की बात कहते हुए Supreme Court में उनकी अग्रिम जमानत रद्द करने की मांग की है। जिसपर SC 10 मई को अपना फैसला सुनाएगा।

डॉ गुप्ता पर है 50 करोड़ से ज्यादा के घोटाले का आरोप
DKS अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता (Dr Punit Gupta) पर भर्ती और टेंडरिंग के मामले में 50 करोड़ से ज्यादा के घोटाले(Scam) का आरोप है। इस मामले में डॉ पुनीत गुप्ता (Punit Gupta) के अलावा एमडी व अन्य चार डॉक्टरों को भी नोटिस जारी किया गया है।

मुख्यमंत्री ने कसा तंज
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Raman Singh) के दामाद पुनीत गुप्ता के पुलिस थाने में पहुंचने पर चुटकी ली। उन्होने कहा, उनके ससुर जी बोले थे उचित समय आने पर प्रकट होंगे, तो आज प्रकट हो गए। Raman Singh ने भी जब सीएम हाउस छोड़ा था तो मुहूर्त देखकर छोड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो