scriptब्रेक फेल हुआ तो लोगों की जान बचाने ड्राइवर ने अपनाया ये तरीका | Driver climb truck into divider to save peoples live in Bhilai CG | Patrika News

ब्रेक फेल हुआ तो लोगों की जान बचाने ड्राइवर ने अपनाया ये तरीका

locationरायपुरPublished: Nov 13, 2018 12:05:18 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया

ACCIDENT NEWS

ब्रेक फेल हुआ तो लोगों की जान बचाने ड्राइवर ने अपनाया ये तरीका

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया। इस हादसे में कई लोगों की जान बच गई। दरअसल, एक ट्रक के ब्रेक फेल हो जाने से ट्रक चालक ने लोगों की जान बचाने रिस्क लेकर डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इसे ट्रक चालक को भी चोट लगी है।

यह घटना भिलाई की है। मिली जानकारी के अनुसार सुपेला चौक पर शनिवार की रात करीब 10.30 बजे रायपुर से दुर्ग की ओर एक ट्रक आ रहा था। चालक चौक से पहले जैसे ही ब्रेक पर पैर रखा, तो उसे एहसास हुआ कि ब्रेक फेल हो चुका है। सामने देखा तो राष्ट्रीय राजमार्ग के सुपेला चौक पर रेड सिग्नल था, जिसकी वजह से बड़ी संख्या में लोग रुके हुए थे। ट्रक को सीधे लेकर जाने से कई लोगों की जद में आने से मौत हो सकती थी।

ACCIDENT NEWS

चालक ने रिस्क लिया और ट्रक को यातायात टॉवर से पहले मौजूद डिवायडर पर चढ़ा दिया। डिवाइडर पर चढऩे के बाद सामने के पहिए निकल गया और ट्रक घसिटाते हुए कुछ दूर जाकर रुक गया। पूरे घटनाक्रम में सबसे अहम बात यह रही कि ट्रक चालक की समझदारी की वजह से चौक पर खड़े कई कार, बाइक चालक की जान बच गई।

ट्रेंडिंग वीडियो