Accident के बाद दो गाड़ियों के बीच 4 घंटे तक फंसा रहा ड्राइवर, लोग बनाते रहे Video

- ड्राइवर को केबीन काटकर बाहर निकाला गया, छेरीखेड़ी ओवरब्रिज पर हुई घटना।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 17 Jan 2021, 12:33 AM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर। राजधानी रायपुर नजदीक मंदिरहसौद इलाके में खड़ी हाइवा में तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैप्सूल वाहन का केबीन वाला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसका ड्राइवर फंस गया। करीब चार घंटे तक ड्राइवर उसमें फंसा रहा। लोग उसे बाहर निकालने के बजाय वीडियो बनाने लगे। हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद केबीन के एक हिस्से को काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया।

पुलिस के मुताबिक सेरीखेड़ी आेवरब्रिज पर रेत लदी हाइवा सीजी 04 एलएम 8715 खड़ी थी। हाइवा में तकनीकी खराबी थी। शनिवार की सुबह करीब 5.30 बजे रायपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन एमपी 04 एचपी 1830 पीछे से खड़ी हाइवा में जा भिड़ी। अचानक हुई टक्कर से कैप्सूल वाहन का केबीन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चूंकि हाइवा में रेत लोड था। इस कारण उसे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। केबीन क्षतिग्रस्त होने से कैप्सूल वाहन का ड्राइवर उसी में फंस गया। टक्कर से कैप्सूल वाहन के चालक रवि शाह को चोटें आईं और वह दोनों वाहन के बीच फंस गया। वह किसी को सूचना नहीं दे पा रहा था। हाइवा चालक के पास भी किसी का नंबर नहीं था।

accident_photo.jpg

सुबह करीब 6 बजे उजाला होने पर वहां से गुजरने वालों की नजर पड़ी। कुछ लोग वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान कुछ राहगीरों ने डॉयल 112 के माध्यम से मंदिरहसौद पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

चार घंटे की मशक्कत से बाहर निकला
मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर रवि को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। लेकिन केबीन में फंसे होने की वजह से उसे बाहर नहीं निकाल पा रहे थे। बाद में गैस कटर की मदद से कैप्सूल वाहन के केबीन का कुछ हिस्सा काटकर बाहर निकाला गया। और जेसीबी बुलाकर हाइवा को आगे की ओर धक्का दिया गया।

इस तरह ड्राइवर को सुरक्षित निकालने में करीब 4 घंटे लग गए। ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंदिरहसौद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned