रेस्टोरेंट में होती थी पार्टी, नए लोगों को ड्रग्स के सेवन के लिए उकसाता था ड्रग्स पैडलर

- कोकीन तस्करों के बड़े नेटवर्क (Drug Trap in Chhattisgarh) को खत्म करने में पुलिस को मिली एक और सफलता
- रेस्टोरेंट में होती थी पार्टी, संचालक समेत दो और ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार

By: Ashish Gupta

Published: 15 Oct 2020, 09:34 AM IST

रायपुर. राजधानी में सक्रिय कोकीन (एमडीएमए) तस्करों (Drug Trap in Chhattisgarh) के बड़े नेटवर्क को खत्म करने में पुलिस को एक और सफलता मिली। पुलिस ने वीआईपी रोड स्थित मौका रेस्टोरेंट के संचालक हरविंदर सिंह उर्फ हर्षदीप सिंह जुनेजा और गुढिय़ारी निवासी प्रापर्टी डीलर संभव पारख को भी गिरफ्तार किया है। हरविंदर अपने रेस्टोरेंट में ड्रग्स की पार्टी आयोजित करता था और पार्टी में शामिल होने वाले युवक-युवतियों को कोकीन बेचता था। साथ ही नए लोगों को ड्रग्स के सेवन के लिए उकसाता भी था।

इसी तरह प्रापर्टी डीलिंग का काम करने वाला संभव खुद कोकीन का सेवन करता था और अपने दोस्तों को भी सप्लाई करता था। छोटी-छोटी पार्टी आयोजित करता था, जिसमें सभी कोकीन का नशा करते थे। पुलिस ने दोनों को नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस इस मामले में बिलासपुर-भिलाई में छापा मारकर एक युवती सहित 10 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

राजधानी में ड्रग कनेक्शन बेनकाब: पत्नी आयोजित करती थी पार्टी और उसमें पति बेचता था कोकिन

कई बार हो चुकी हैं पार्टियां
हर्षदीप के रेस्टोरेंट में कई ड्रग्स पार्टी हो चुकी हैं। पुलिस के मुताबिक अक्सर शनिवार-रविवार को पार्टी होती थी, जिसमें दुर्ग-भिलाई और बिलासपुर के युवक-युवतियां शामिल होते थे। रेस्टोरेंट में हुक्का भी चलता था। हुक्का पिलाने की आड़ में कोकीन भी परोसा जाता था। हर्षदीप को श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर कोकीन सप्लाई करते थे। हर्षदीप एक बड़े होटल कारोबारी और राजनीति से जुड़े व्यक्ति का रिश्तेदार है। इस कारण पुलिस पर आरोपी को छोड़ने का काफी दबाव था। बता दें कि पुलिस ने 30 सितंबर को बैरन बाजार स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास से श्रेयांश और विकास को कोकीन बेचते हुए गिरफ्तार किया था।

युवती को भेजा जेल
मंगलवार को भिलाई से गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर निकिता पांचाल को पुलिस ने जेल भेज दिया। उनके मोबाइल की जांच में कई लोगों के नंबर मिले हैं। पूछताछ के दौरान निकिता और उसके लिव इन रिलेशनशिप पार्टनर आशीष जोशी द्वारा मौका रेस्टोरेंट में भी पार्टी करने का सुराग मिला था। इसके अलावा अन्य आरोपियों से भी संभव और हर्षदीप के बारे में जानकारी मिली थी।

कस्टमर ने किया कमेंट, रोड छाप चश्मे का इतना ज्यादा रेट, भड़के दुकानदार ने ग्राहक का कर दिया कत्ल

विधायक भी फ्रेंडलिस्ट में
ड्रग्स पैडलर निकिता के फेसबुक फ्रेंड में एक विधायक भी शामिल थे। मामला उजागर होने के बाद विधायक अनफ्रेंड हो गए। बताया जाता है कि निकिता का कई रसूखदारों से संबंध हैं। फिलहाल उसके मोबाइल में मिले 200 से ज्यादा संदिग्ध नंबरों की जांच कर रही है। पुलिस को आशंका है कि कोकीन का सेवन करने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।

हरविंदर उर्फ हर्षदीप
रेंस्टोरंट संचालक, ड्रग्स पार्टी में युवक-युवतियों को कोकीन बेचने का काम, नए लोगों को कोकीन नेटवर्क से जोडऩे का काम

संभव पारख
प्रॉपर्टी डीलिंग का काम, छोटी-छोटी ड्रग्स पार्टी का आयोजन करना और खुद भी कोकीन का सेवन और साथियों को सप्लाई करने का काम

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned