scriptDrugs and liquor worth one crore seized in a week | एक हफ्ते में एक करोड़ का मादक पदार्थ और शराब जब्त | Patrika News

एक हफ्ते में एक करोड़ का मादक पदार्थ और शराब जब्त

पुलिस अभियान का असर: प्रदेश में एनडीपीएस और शराब तस्करी के 1095 प्रकरण दर्ज

रायपुर

Published: February 26, 2022 09:36:12 pm

रायपुर. पुलिस ने गांजा, ब्राऊन शुगर, नशीली दवाएं एवं अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ सप्ताहभर अभियान चलाकर 1095 प्रकरण दर्ज कर करीब 1 करोड़ रुपए का मादक पदार्थ और शराब जब्त किया है। डीजीपी अशोक जुनेजा ने बताया कि जिला पुलिस और नारकोटिक्स सेल ने 17 से 23 फरवरी तक अभियान चलाया, इस दौरान कुल 20&2 किलो गांजा और &065 लीटर अवैध शराब जब्त की गई।
एक हफ्ते में एक करोड़ का मादक पदार्थ और शराब जब्त
एक हफ्ते में एक करोड़ का मादक पदार्थ और शराब जब्त
रायपुर पुलिस ने 20 फरवरी को नारकोटिक्स एवं साइबर सेल के द्वारा नशीली दवाओं का अवैध कारोबार करने वाले अंतरराÓयीय तस्कर शेख महमूद एवं रवि नारायण को गिरफ्तार कर 15 किलो 500 ग्राम गांजा, 240 ग्राम चरस एवं बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की। इनसे मिले इनपुट के आधार पर टीम को ओडिशा भेजकर तापस कुमार परेश एवं समीर कुमार को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों से प्रतिबंधित टेबलेट 56&0 नग नाइट्रोजन एवं 26400 नग अल्फाजोलम तथा &100 नग पेंटाजोसिन प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन सहित 50 लाख रुपए का नशीला पदार्थ एवं अन्य सामग्री जब्त की गई।
इसके अलावा रायपुर पुलिस ने 21 फरवरी को महेन्द्र पटेल को गिरफ्तार कर 11.50 लाख रुपए की ब्राउन शुगर एवं नशीली दवाएं जब्त की। इसी तरह राजनांदगांव पुलिस ने 22 फरवरी को अंतरराÓयीय आरोपी पुखराज चंदेल को गिरफ्तार कर उससे 22 लाख 26 हजार रुपए का &71 किलो. गांजा जब्त किया। आरोपी द्वारा गांजा बेचकर उसकी राशि से खरीदी 25 लाख की ज्वैलरी और 12 लाख से अधिक रुपए बरामद किए गए। अभियान में दुर्ग पुलिस द्वारा महाराष्ट्र से ब्राउन शुगर लाकर छत्तीसगढ़ में विक्रय करने वाले अंतरराÓयीय तस्कर मो.वाहिद, पृथ्वी सिंह एवं प्रिंस उर्फ गौतम महार को गिरफ्तार किया गया। 5 लाख रुपए की ब्राउन शुगर बरामद की गई। महासमुंद पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने नशीले दवाओं का अवैध कारोबार करने वाले आरोपी हितेश चंद्राकर को गिरफ्तार किया। बड़ी संख्या में नशीली प्रतिबंधित दवाएं जब्त की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.