चाची को पहले जमकर पिलाई शराब, खुद खाया मुर्गा, जब हो गई बेहोश तो किया ये काम

चाची को पहले जमकर पिलाई शराब, खुद खाया मुर्गा, जब हो गई बेहोश तो किया ये काम

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 11 2018 05:31:03 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

चाची को पहले जमकर पिलाई शराब, खुद खाया मुर्गा, जब हो गई बेहोश तो किया ये काम

रायपुर/राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में चाची की बेरहमी से हत्या करने वाला मामला सामने आया है। यहां नाबालिग भतीजे ने ही अपनी ही सगी चाची के साथ शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद पुलिसने आपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया। उसने खुलासा किया है कि शराब पिलाने के बाद जब बेहोश हो गई तो इसका फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल यह मामला राजनांदगांव जिले के घुमका थाना क्षेत्र के अउरदा गांव की है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह अपनी चाची की हरकतों से बेहद परेशान था। इससे छुटकारा पाने के लिए ऐसा किया।

CG news

पति की हो चुकी है मौत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अउरदा निवासी 35 वर्षीय गायत्री बाई पति संतोष वर्मा अपने पति की मौत के बाद अपने पुत्र-पुत्री और जेठ के बच्चों के साथ रहती थी। गायत्री का नाबालिग जेठ बेटा उसके चरित्र पर शंका करता था और उसकी हत्या की साजिश करने में लगा हुआ था।

Read Aslo: 100 से अधिक की स्पीड में दुकान में घुस गई कार, ग्राहक आया चपेट में- देखें एक्सक्लूसिव Video

पुलिस को गुमराह करने जेवरात को निकाला
रविवार रात को मृतिका गायत्री ने अपने जेठ-बेटा से शराब व मुर्गा मंगाया और दोनों साथ में शराब पीए। इस दौरान आरोपी ने अपनी चाची को अधिक शराब का सेवन कराया और मदहोश अवस्था में जब उसकी चाची लघुशंका के लिए बाड़ी की ओर गई तो आरोपी ने उसके सिर पर लोहे के राड से हमला कर दिया।

जानलेवा हमले के बाद गायत्री जमीन में गिर गई। इस बीच आरोपी ने पत्थर से उसका सिर बुरी तरह कुचल दिया। आरोपी पुलिस को गुमराह करने के नीयत से मृतिका के कान के सोने का खिनवा, गले में पहने सोने के पत्ती और राड को छिपा दिया था। पुलिस ने आरोपी अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned