scriptनशे में धुत युवतियां कर रहीं थीं कॉलोनी में हंगामा, चार के खिलाफ मामला दर्ज | Drunk girls were creating ruckus in simran city colony raipur | Patrika News

नशे में धुत युवतियां कर रहीं थीं कॉलोनी में हंगामा, चार के खिलाफ मामला दर्ज

locationरायपुरPublished: Jul 23, 2021 05:47:18 pm

Submitted by:

CG Desk

– पुलिस मौके पर पहुंची और युवतियों को पकड़कर थाने लाया गया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

simran.jpg
रायपुर। टिकरापारा इलाके की एक कॉलोनी में रात में नशे में धुत युवतियों ने जमकर हंगामा किया। इससे दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। एक महिला को चोट आई है। शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवतियों को पकड़कर थाने लाया गया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
READ MORE : ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अब ऑनलाइन मेडिकल सर्टिफिकेट अनिवार्य

पुलिस के मुताबिक सिमरन सिटी फेज 5 में बुधवार की रात करीब 9.30 बजे रफीक के साथ कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। इसमें युवतियां व युवक भी थे। बताया जाता है कि कुछ लोग नशे में धुत थे। इस बीच शिवानी शर्मा भारद्वाज ने उन्हें झगड़ा करने से रोका। इससे उनसे भी विवाद करने लगे।
READ MORE : रिश्ते हुए शर्मसार! देवर से अवैध संबंध बनाए रखने के लिए रस्सी से गला घोंटकर पति को मार डाला

इसके बाद मोहल्ले के अन्य लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसमें मोहल्ले की नाजिया खान को चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। शिवानी शर्मा की शिकायत पर अपूर्वा पाल, सपन कुमार, अस्मिता झा, अमलान झा के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो