शराब पीकर घूम रहे रईसजादों को पुलिस ने रोका तो नशे में चूर लड़की ने अफसरों से की बदसलूकी

- एएसपी, सीएसपी रैंक के अफसरों ने जांच की
- सरप्राइज चेकिंग में कार से बीयर की बोतल भी जब्त की

By: Ashish Gupta

Published: 01 Mar 2021, 07:26 PM IST

रायपुर. रईसजादों और नशेड़ियों का अड्डा बना वीआईपी रोड पर अब पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। एसएसपी अजय यादव के निर्देश पर पुलिस महकमे के अधिकारी लेट नाइट सरप्राइज चेकिंग कर शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोगों पर कार्रवाई कर रहे हैं।

कार्रवाई के दौरान कई बार रईसजादे पुलिस अधिकारियों से अभद्रता पर उतारू हो जाते है। सरप्राइज चेकिंग करके पुलिस ने 14 वाहन चालकों पर कार्रवाई की। ये वाहन चालक शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे। देर रात कार्रवाई के दौरान वीआईपी रोड में शराब पीकर घूम रहे बाइक सवार युवती-युवक को पुलिस ने रोका

Coronavirus: थम नहीं रहा कोरोना से मौतों का सिलसिला, फरवरी में हर दिन हो रही 4 मौतें

पुलिस द्वारा रोके जाने पर युवती ने सीएसपी रैंक के अफसरों से अभद्रता की, जिसके बाद कहासुनी हो गई। सीएसपी ने महिला निरीक्षक की मदद से युवती को शांत कराया और परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द किया। वीआईपी रोड में देर रात कार्रवाई के दौरान बीयर की बोतल भी अफसरों ने जब्त की हे। आरोपी कार चालक पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई अफसरों ने की।

पत्रिका ने उठाया था मुद्दा
वीआईपी रोड में संचालित हुक्का पार्लरों और होटलों में देर रात तक रईसजादों का जमावड़ा रहता है। शराब पीकर देर रात होटल से पार्टी करके रईसजादे निकलते है और हादसे व घटनाओं को अंजाम देते है। दिसंबर माह में सड़क हादसे में युवक की मौत भी हो चुकी है। युवक की मौत के बाद पत्रिका ने वीआईपी रोड का रियल्टी चेक किया।

सचिन, सहवाग, लारा के चौके-छक्के देखना है तो स्टेडियम में सिर्फ ये लेकर जाएं

रियल्टी चेक के दौरान खामियां मिली, उन पर अफसरों से चर्चा की। अफसरों ने चर्चा के दौरान कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और फिर अभियान के तरह सरप्राइज चेकिंग लगाने का निर्देश अधीनस्थ अफसरों को दिया। अभियान के तहत शनिवार को अफसरों ने सरप्राइज चेकिंग की और नशे में गाड़ी चला रहे लोगों पर कार्रवाई की।

रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने कहा, देर रात शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले और नियम तोडऩे वाले 14 लोगों पर शनिवार रात कार्रवाई की गई है। पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned