डीएसपी दविंदर सिंह को लेकर राहुल-भूपेश का पीएम मोदी-शाह पर बड़ा हमला

  • कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री और गृहमंत्री खामोश क्यों?
  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूछा- कौन करेगा जांच?

रायपुर. जम्मू कश्मीर में पदस्थ डीएसपी दविंदर सिंह के आतंकवादियों से रिश्ते के सबूत सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को ट्वीट कर पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सवाल किया है कि डीएसपी दविंदर सिंह को किसने आगे बढ़ाया, किसने पुरस्कार से सम्मानित कराया और कौन करेगा जांच?

अब तक सबसे बड़ा अभियान शुरू हुआ नक्सल प्रभावित बस्तर में, 1720 टीमें तैनात
छत्तीसगढ़ के सीएम ने किया ट्वीट
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि 'आतंकवाद, घूस और जबरन वसूली का आरोपी। संसद हमला, पुलवामा मुठभेड़ में भी शामिल। फिर कौन था वो? जिसने उसको आगे बढ़ाया, जिसने उसे पुरस्कार से सम्मानित करवाया, जिसने उसकी मदद की, जिसकी उसने मदद की, पुलवामा हमले में भी उसकी भूमिका है? कौन करेगा जांच?'
सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट पढऩे के लिए यहां क्लिक करें
राहुल गांधी ने मोदी-शाह से किया सवाल
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दविंदर सिंह मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की है। राहुल गांधी ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार इस मामले में चुप क्यों हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने यह भी सवाल किया कि पुलवामा हमले में डीएसपी दविंदर सिंह की क्या भूमिका थी? बता दें कि राहुल गांधी के इस ट्वीट को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने री-ट्वीट किया है।
गांधी परिवार के नाम पर छत्तीसगढ़ में एक और योजना, बनेंगे राजीव युवा क्लब
दविंदर सिंह का आतंकी गठजोड़
उल्लेखनीय है कि हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों के साथ पिछले दिनों जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी दविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी दविंदर सिंह के आतंकवादियों के साथ संबंधों का नित नया खुलासा हो रहा है।
छत्तीसगढ़ ने की 6100 करोड़ रुपए की कर्जमाफी

Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi
Show More
Anupam Rajvaidya
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned