scriptलॉकडाउन के बीच दूसरे राज्य जाने के लिए E-Pass App लांच, गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड | E-Pass application for Interstate traffic available Google Play store | Patrika News
रायपुर

लॉकडाउन के बीच दूसरे राज्य जाने के लिए E-Pass App लांच, गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड

छत्तीसगढ़ शासन (Government of Chhattisgarh) ने लॉकडाउन (Lockdown 3.0) में फंसे लोगों के लिए अंतर राज्यीय आवागमन की अनुमति देने के लिए ई-पास एप्लीकेशन (E-Pass application) और वेबसाइट लांच की है।

रायपुरMay 11, 2020 / 12:41 pm

Ashish Gupta

apps

लॉकडाउन के बीच दूसरे राज्य जाने के लिए E-Pass App लांच, गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड

रायपुर. छत्तीसगढ़ शासन (Government of Chhattisgarh) ने लॉकडाउन (Lockdown 3.0) में फंसे लोगों के लिए अंतर राज्यीय आवागमन की अनुमति देने के लिए ई-पास एप्लीकेशन (E-Pass application) और वेबसाइट लांच की है। अनुमति प्राप्त करने के लिए इच्छुक आवेदक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
आवेदकों को उनकी आपात स्थिति जैसे चिकित्सा संबंधी इलाज, परिवार में किसी सदस्य के निधन आदि होने पर अनुमति देने पर विचार किया जाएगा।

ऑनलाइन आवेदन करते समय आवेदकों को व्यक्तिगत विवरण, यात्रा के संबंध में विस्तृत जानकारी जिसमें वाहन नंबर तथा यात्रा का विवरण, यात्रा का उद्देश्य शामिल है, की जानकारी देनी होगी।
पूरी जानकारी ऑनलाइन दर्ज करने के बाद सक्षम प्राधिकारी द्वारा केंद्र और राज्य सरकार (Chhattisgarh Government) की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए इसके लिए अनुमति देने या नहीं देने पर विचार किया जाएगा।
ई-पास एप्लीकेशन (E-Pass application) गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.allsoft.corona&hl=hi लिंक पर जाना होगा।

अंतर राज्यीय परिवहन (Interstate traffic) के लिए इच्छुक आवेदक वेबसाइट के जरिए भी इंटर स्टेट ई-पास प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें वेबसाइट www.epass.cgcovid19.in पर जाकर आवश्यक जानकारी दर्ज करानी होगी। साथ ही दस्तावेज भी अपलोड करने होंगे।

Home / Raipur / लॉकडाउन के बीच दूसरे राज्य जाने के लिए E-Pass App लांच, गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो