पहले मंडियों में जानवर बिकते थे, अब फार्म हाउस में विधायक: दिग्विजय

दुर्ग जाकर मोतीलाल वोरा के परिजनों से की मुलाकात, भाजपा पर साधा निशाना

By: Nikesh Kumar Dewangan

Published: 28 Dec 2020, 08:12 PM IST

रायपुर. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे दिग्विजय ने कहा, भाजपा के पास काली कमाई का पैसा है। जैसे पहले मंडियों में जानवर बिकते थे, वैसे अब फार्म हाउस में विधायक बिक रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने दुर्ग पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा के परिजनों से मुलाकात की और श्रद्धासुमन अर्पित किए।

जुनेजा के अड्डे पर ली चाय की चुस्की

दुर्ग से रायपुर पहुंचने पर दिग्विजय सिंह ने रायपुर उत्तर विधायक व हाऊसिंग बोर्ड चेयरमैन कुलदीप जुनेजा के देवेन्द्र नगर चौराहे पर स्थित अड्डे पर स्वास्थ्य मंत्री व शिक्षा मंत्री के साथ चाय की चुस्की ली। इस दौरान प्रमुख रूप से प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रेमसाय सिंह टेकाम, पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा आदि मौजूद रहे। दिग्विजय पार्टी के पुराने नेता और दिग्विजय के करीबी माने जाने वाले हमीद हयात के घर लंच करने पहुंचे। इस दौरान गाड़ी मंत्री टीएस सिंहदेव ने ड्राइव की। साथ में शिक्षामंत्री प्रेम साय भी थे।

छत्तीसगढ़ सरकार के कामों को सराहा

दिग्विजय ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खुलकर तरीफ की। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार महात्मा गांधी के सपनों को साकार करते हुए, गांव, किसान, संस्कृति की खुशहाली के लिए काम कर रही है। यहां की स्थिति अन्य राज्यों से बेहतर है। दिग्विजय सिंह राज्य अतिथि गृह पहुना में रूके। यहां कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सहित अन्य नेताओं ने उनसे मुलाकात की।

Nikesh Kumar Dewangan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned