script

ED Raid In Chhattisgarh: ED की रेड दूसरे दिन भी जारी, रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग के 17 ठिकानों में दी दबिश

locationरायपुरPublished: Mar 29, 2023 12:37:58 pm

ED Raid In Chhattisgarh: महापौर एजाज ढेबर, शराब कारोबारी भाटिया ग्रुप, होटल कारोबारी विनोद बिहारी के घर दफ्तर और होटल में चल रही जांच।

ED Raid In Chhattisgarh

ED Raid In Chhattisgarh

रायपुर। ED Raid In Chhattisgarh: प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने एक बार फिर बुधवार को एक साथ 17 ठिकानों पर रायपुर दुर्ग और बिलासपुर में छापा मारा। तलाशी की यह कार्रवाई रायपुर महापौर एजाज ढेबर, उसके भाई अनवर ढेबर के घर, दफ्तर और होटल के साथ ही सिविल लाइन स्थित आईएएस अनिल टुटेजा के घर शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया, सुरजीत सिंह भाटिया, गुरजीत सिंह और इस ग्रुप से जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों और दुर्ग के हिस्ट्रीशीटर एवं होटल कारोबारी विनोद बिहारी के साथ ही उनके कुछ करीबी लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

छापे की जद में आने वाले महापौर एजाज ढेबर, उसके भाई अनवर ढेबर शराब कारोबारी भाटिया ग्रुप और आईएएस अनिल टुटेजा के घर पर आयकर विभाग की टीम पहले भी ही छापा मार चुकी है। उसके बाद ईडी की टीम द्वारा दबिश दी गई है। बता दें कि इस समय ईडी की टीम 33 से ज्यादा ठिकानों में तलाशी का काम कर रही है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग से मिले इनपुट के आधार पर इन सभी को छापे की जद में लिया गया है।

यह भी पढ़ें: ED का रायपुर, भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ समेत 12 ठिकानों पर छापा

 

 

पूछताछ कर रही टीम
इन ठिकानों पर दूसरे दिन भी जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि तलाशी में लेनदेन के दस्तावेज जमीन के पेपर्स और चल-अचल संपत्तियों की जानकारी मिली है, जिनके संबंध में पूछताछ कर बयान लिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोपहर तक कुछ ठिकानों पर जांच पूरी कर टीम लौट सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो