ED की बड़ी कार्रवाई: कारोबारी सुभाष शर्मा की 7 करोड़ 85 लाख की अचल संपत्ति जब्त

बैंकों से करोड़ों का कर्ज लेकर डकार जाने वाले और फर्जीवाड़े के मामले में कारोबारी सुभाष शर्मा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने बड़ी कार्रवाई की है।

By: Ashish Gupta

Published: 13 May 2020, 05:29 PM IST

रायपुर. बैंकों से करोड़ों का कर्ज लेकर डकार जाने वाले और फर्जीवाड़े के मामले में कारोबारी सुभाष शर्मा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने बड़ी कार्रवाई की है।

ईडी (ED) ने कारोबारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है। कार्रवाई के तहत ईडी ने रायपुर के न्यू राजेन्द्र नगर, शैलेंद्र नगर, उरला और पुराने धमतरी में स्थित ठिकानों पर दबिश देकर 7 करोड़ 85 लाख रुपए की अचल संपत्ति जब्त की है।

बता दें कि बैंकों से करोड़ों का कर्ज लेकर डकार जाने वाले और फर्जीवाड़े के मामले में शराब और होटल कारोबारी सुभाष शर्मा उनके बेटे विदित शर्मा समेत 9 लोगों पर सीबीआइ ने आपराधिक साजिश रचने और धोखाधड़ी समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

सुभाष शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने बैंकों के कंसटोरियम से लिए गए कर्ज के करोड़ों रुपए हजम कर लिए। सीबीआइ इस मामले में शर्मा की कंपनी विदित फ्राइट मूवर्स लिमिटेड की भी जांच शुरू कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned