scriptअंडा खिलाकर मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले अधेड़ ने नाबालिग के साथ फिर कर दी घिनौनी हरकत | Elder man repeated his crime and Rape a minor girl in Chhattisgarh | Patrika News

अंडा खिलाकर मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले अधेड़ ने नाबालिग के साथ फिर कर दी घिनौनी हरकत

locationरायपुरPublished: Jul 09, 2019 10:32:30 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Rape of minor girl in Chhattisgarh: बेमेतरा में नाबालिग आदिवासी लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

rape in cg

अंडा खिलाकर मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले अधेड़ ने नाबालिग आदिवासी के साथ फिर कर दी घिनौनी हरकत

रायपुर. Rape of minor girl in Chhattisgarh: बेमेतरा नगर के मोहभटठा वार्ड की आवासीय कॉलोनी में 10 साल की नाबालिग आदिवासी के साथ 55 साल के अधेड़ ने दुष्कर्म किया, जिसकी शिकायत नाबालिग और परिजन ने सिटी कोतवाली में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छः शादियां कर चुके इस कलयुगी मास्टर की कहानी पढ़ रह जाएंगे दंग, पांचवी बीवी ने किया बड़ा खुलासा

जानकारी के अनुसार मोहभटठा वार्ड के आवासीय कॉलोनी में 10 वर्षीय कामगार आदिवासी लड़की के साथ 55 वर्ष के अधेड़ ने सफाई करने और कबाड़ देने के नाम पर बुलाकर दुष्कर्म किया। इस मामले में जिस अधेड़ को आरोपी बनाया गया है।
वह इससे पहले भी एक बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाने के आरोप में जेल गया था। हालही में वह जमानत पर बाहर आया है। कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मिश्रा नेे बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

कोचिंग जाने वाली छात्रा का पुलिस कांस्टेबल के बेटे ने किया रेप, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मां जब वापस आई तो बेटी ने बताई पीड़ा

परिजन ने बताया कि दुष्कर्म के बाद बच्ची डरी-सहमी हुई है। घटना वाले दिन बच्ची की मां गांव गई हुई थी, जिसे फोन पर सूचना दी गई। जिसके बाद मां के गांव से लौटते ही बच्ची ने उसे आप बीती बताई। इसके बाद मां उसको लेकर थाने पहुंची।
फिर उसी कालोनी में दोहराया दुष्कर्म

पुलिस ने आरोपी रघुवीर को तलाश किया तो वह कॉलोनी के पास ही दुकान पर मिल गया। उसको हिरासत में लिया गया। पुलिस के अनुसार रघुवीर डेढ़ साल पहले भी इसी कॉलोनी में रहता था और एक बच्ची को अंडा खिलाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था। उस प्रकरण में रघुवीर को दस साल कारावास की सजा हुई थी। फिलहाल आरोपी उच्च न्यायालय से जमानत पर है।
अपनी तरह का जिले में पहला मामला

ज्ञात हो कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में सजा काटने के बाद जमानत पर रिहा होकर आरोपी द्वारा दूसरी नाबालिग बच्ची के साथ उसी अपराध को दोबारा अंजाम देने का यह जिले में पहला मामला है। पूर्व प्रकरण में आरोपी ने पीडि़ता को अंडा खिलाने के नाम पर बुलाया था।

शादी का झांसा देकर दो बच्चों का बाप तीन साल तक नाबालिग को बनाता रहा अपने हवस का शिकार और फिर…

जिसके बाद पीडि़ता ने मौका देखकर घर के बाहर निकलने के बाद अपने घर गई थी। प्रकरण में तत्काल कार्रवाई की गई थी। आरेापी ने पूर्व में अपनाए तरीके को दोबारा अपनाते हुए एक अन्य बच्ची को प्रलोभन देकर फिर से हवस का शिकार बनाया है।

मेडिकल जांच रिपोर्ट का है इंतजार

थाना प्रभारी मिश्रा ने बताया कि पीडि़त बच्ची की मां के द्वारा प्रकरण दर्ज कराने के बाद पीडि़ता का बयान दर्ज कर लिया गया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल जांच कराया गया है। जांच रिपोर्ट नहीं मिली है। जांच रिपोर्ट आते ही आरोपी को प्रकरण के साथ न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने सभी साक्ष्य सुरक्षित रखा है।
बढ़ रहे बच्चों के साथ होने वाले अपराध

जिले में तीन साल में बच्चों के विरुद्ध होनेे वाले अपराधों (Rape of minor girl in Chhattisgarh) में इजाफा हुआ है। जिले में इस तरह के मामलों में हत्या, हत्या के प्रयास, बलात्कार, शील भंग, अपहरण, अन्य अपराध दर्ज हैं।
आंकड़ों के मुताबिक जिले में वर्ष 2017 के दौरान 59, वर्ष 2018 में 50 और वर्ष 2019 में अब तक 70 से अधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसमें 3 हत्या, 10 बलात्कार और 7 प्रकरण शीलभंग के हैं।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर…
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो