scriptनिकाय चुनाव: मतदान से एक दिन पहले निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस उम्मीदवार के कार्यालय पर मारा छापा | Election commission of Chhattisgarh raid on Congress candidate office | Patrika News

निकाय चुनाव: मतदान से एक दिन पहले निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस उम्मीदवार के कार्यालय पर मारा छापा

locationरायपुरPublished: Dec 20, 2019 05:56:28 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

नगरीय निकाय चुनाव के लिए 21 दिसंबर को होने वाले मतदान से एक दिन पहले छत्तीसगढ़ निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस उम्मीदवार नागभूषण राव के कार्यालय में छापा।

election_commission.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव के लिए 21 दिसंबर को होने वाले मतदान से एक दिन पहले छत्तीसगढ़ निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस उम्मीदवार नागभूषण राव के कार्यालय में छापा। खबरों के अनुसार निर्वाचन आयोग की टीम ने कांग्रेस उम्मीदवार के कार्यालय से अवैध गतिविधि संचालित होने की शिकायत पर छापा मारा।

कार्यालय से अवैध गतिविधि संचालित होने की मिली शिकायत

निर्वाचन आयोग की टीम कांग्रेस उम्मीदवार के कार्यालय की जांच में जुटी हुई है। इसके अलावा टीम दर्जनों लोगों से पूछताछ कर रही है। निर्वाचन आयोग की टीम के मुताबिक कांग्रेस उम्मीदवार के कार्यालय से अवैध गतिविधि संचालित होने की शिकायत मिली थी, जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है।
छत्तीसगढ़ में 21 दिसंबर को प्रदेश के 10 नगर निगम समेत 151 नगरीय निकायों में वोड डाले जाएंगे। प्रदेश में कुल 151 नगरीय निकाय हैं, जिसमें 10 नगर निगम, 38 नगर पालिका, 103 नगर पंचायत हैं। छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव में ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से मतदान होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो