scriptElephants attack on SP: SP and his wife injured in elephant attack | हाथियों ने एसपी और उनकी पत्नी पर किया हमला, हाथी ने एसपी को सूंड से उठाकर पटका | Patrika News

हाथियों ने एसपी और उनकी पत्नी पर किया हमला, हाथी ने एसपी को सूंड से उठाकर पटका

Elephants attack on SP: हाथियों का दल देखने जंगल में पत्नी के साथ गए थे एसपी, अचानक दल से निकले एक हाथी ने कर दिया हमला (Elephants attack), घायल एसपी व उनकी पत्नी को बिलासपुर के अपोलो अस्पताल (Apolo hospital) में चल रहा इलाज

रायपुर

Published: November 04, 2021 12:10:08 am

रायपुर. पेंड्रा के अमारू जंगल में एसपी हाथियों का दल देखने गए थे। साथ में उनकी पत्नी भी थीं। इसी बीच दल से निकलकर एक हाथी ने उन पर हमला कर दिया। हाथी ने एसपी को सूंड से उठाकर जमीन पर पटक दिया, इससे एसपी गंभीर रूप से घायल हो गए।
Elephants attack
Elephants attack on SP
हाथियों के हमले में उनकी पत्नी को भी चोटें आईं हैं। दोनों को मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों व वन अमले द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल एसपी व उनकी पत्नी को अपोलो अस्पताल में रेफर किया गया है।

छत्तीसगढ़ में हाथियों का उत्पात जारी है। हाथियों का कई दल इन दिनों छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में विचरण कर रहा है। कई जगहों से जनहानि की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं।

सरगुजा संभाग के सूरजपुर, सरगुजा, बलरामपुर व कोरिया जिले में हाथियों की आमद-रफ्त ज्यादा है। यहां हाथियों ने पिछले 5 साल में 50 लोगों से अधिक की जान ली है, वहीं हजारों एकड़ में लगी फसलों को बर्बाद किया है।
यह भी पढ़ें
7 बार दौड़ाया फिर 8वीं बार दे दी मौत, हाथियों ने 2 महिला समेत 3 को कुचलकर मारा

इधर पेंड्रा एसपी त्रिलोक बंसल अपनी पत्नी श्वेता बंसल के साथ पेंड्रा के अमारु जंगल में बुधवार को हाथियों का दल देखने गए थे। इसी बीच एक हाथी ने उन पर अचानक हमला कर दिया। हाथी ने सूंड से उठाकर एसपी को जमीन पर पटक दिया, इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि साथ रहीं पत्नी को भी चोटें आईं।
यह भी पढ़ें
Big Breaking: हाथियों ने स्कूटी सवार पति-पत्नी व बच्चे को कुचलकर मार डाला, मासूम को फुटबॉल बनाकर फेंका


अपोलो अस्पताल किया गया रेफर
हाथी के अचानक हमले (Elephants attack) में गंभीर रूप से घायल एसपी व उनकी पत्नी को बेहतर उपचार के लिए बिलासपुर के अपोलो अस्पताल (Apolo hospital) रेफर किया गया है। यहां उनका इलाज जारी है। वहीं डीजीपी डीएम अवस्थी ने भी एसपी का हाल-चाल जाना।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

सपा ने जारी किया 10 सूत्रीय संकल्प पत्र, सत्ता में आए तो किसानों को ब्याज कर्ज मुक्त, दोबारा शुरू होगी समाजवादी पेंशन योजनाCorona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.35 लाख केस, 871 की मौत, संक्रमण दर हुई 13.39%UP Assembly Election 2022: सपा के बाद अब बीजेपी ने भी खोले पत्ते, जातीय समीकरण साध विपक्ष की गणित बिगाड़ने की कोशिशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूरीट पेपर लीक मामलाः डीपी जारोली पर गिरी गाज, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से किया बर्खास्तनहीं बदला जाएगा नौकरशाही का मुखिया, एक्सटेंशन के लिए फाइल सरकार ने केंद्र को भेजीCISF Recruitment 2022: सीआईएसएफ में फायरमैन कांस्टेबल के लिए बंपर भर्ती, 12वीं पास आज से करें आवेदनखतरनाक साइड इफैक्ट : इलाज के बाद ठीक हुए मरीजों पर आइआइटी का शोध, खराब हो रहे ये अंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.